रिलीज हुआ The Lord Of The Rings का धमाकेदार टीज़र
रिलीज हुआ The Lord Of The Rings का धमाकेदार टीज़र
Share:

एमेजॉन स्टूडियोज की बहुप्रतीक्षित ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर’ (The Lord Of The Rings: The Rings Of Power) नामक टेलीविजन सीरीज का दूसरा टीजर ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर’ एक महाकाव्य है और जे।आर।आर। टॉल्किन की प्रसिद्ध कल्पना सेकंड एज ऑफ मिडिल-अर्थ की अडॉप्ट की गई महागाथा कही जा रही है, जो 2 सितंबर, 2022 को प्राइम वीडियो पर पूरी दुनिया में पेश की जा रही है। ये वेब सीरीज आपको बहुत सारे पड़ावों से लेकर जाएगा जिसे आप एक अलग ही दुनिया का अहसास करने वाले है।

एमेजॉन प्राइम परो होगी ये वेब सीरीज स्ट्रीम:- दो-मिनट 30-सेकंड का नया टीजर ट्रेलर इस सीरीज के अडॉप्टैशन में और भी गहराई से उतर रहा है, जिससे फैंस को आइलैंड किंगडम नुमेनोर में स्थित टॉल्किन के कुछ मशहूर किरदारों की पहली झलक देखने के लिए मिली है। ये किरदार हैं- इसिल्डर (मैक्सिम बाल्ड्री), एलेंडिल (लॉयड ओवेन), फराजोन (ट्रिस्टन ग्रेवेल) और क्वीन रीजेंट मिरियल (सिंथिया अडाई-रॉबिन्सन)। हाल ही में अनाउंस की गई नुमेनोर वासियों में केमेन (लियोन वाधम) और एरियन (एमा होर्वथ) का नाम भी मौजूद है।

 

टीजर ट्रेलर किया गया रिलीज:- टीजर ट्रेलर में कुछ ऐसे सोवेरियन स्टेट्स को भी हाईलाईट भी किया जा चुका है, जो आठ-पार्ट वाली इस सीरीज के दौरान दर्शकों को देखने के लिए  मिलने वाला है, इनमे लिंडन और एरेगियन के एल्वेन एरिया, Dwarf Field Khazad-Dum, साउथलैंड्स, नॉर्थमोस्ट वेस्ट्स, संडरिंग सीज और नुमेनोर का आइलैंड किंगडम भी दिखाया गया है।

2 सितंबर को 240 से ज्यादा देशों में होगा स्ट्रीम: ये मल्टी-सीजन ड्रामा प्राइम वीडियो पर विश्वभर के 240 से ज्यादा देशों और एरियाज में शुक्रवार, 2 सितंबर को स्ट्रीम होगा, जिसमें नए एपिसोड वीकली रूप से मौजूद रहने वाले है।

नॉटेड बिकिनी में कहर ढाती नजर आई Emily Ratajkowski

पैर में लगी चोट टूटा डांसर बनने का सपना, जानिए फिर कैसी एक्ट्रेस बनी Diane Kruger

समंदर के बीचोबीच पति पर प्यार लुटाती हुई दिखाई दी प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -