पैर में लगी चोट टूटा डांसर बनने का सपना, जानिए फिर कैसी एक्ट्रेस बनी Diane Kruger
पैर में लगी चोट टूटा डांसर बनने का सपना, जानिए फिर कैसी एक्ट्रेस बनी Diane Kruger
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल डायने क्रूगर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं वह अधिकांश अपने फैंस को खुश करने के लिए कुछ न कुछ नया करती रहती है। वहीँ डायने क्रूगर आज अपना जन्मदिन मना रही है, बता दें कि  डायने क्रूगर का जन्म आज ही के दिन यानि 15 जुलाई 1976 को हुआ था। 

डायने क्रूगर ने अपने शुरूआती करियर में बतौर मॉडल इंडस्ट्री में कदम रखा जिसके बाद उनकी कामयाबी दिन प्रतिदिन बढ़ती ही चली गई, इतना ही नहीं मॉडलिंग में कामयाबी हासिल करने के बाद उन्होंने फिल्मों में अपना लुक आजमाना शुरू कर दिया, कुछ समय तक असफल होने के बाद उन्होंने आखिरकार कामयाबी हासिल कर ली। रिपोर्ट्स का कहना है कि वर्ष 2020 में  डायने क्रूगर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ पोस्ट करते हुए लिखा था कि वह अपनी मां को बहुत याद करती हैं। उन्होंने लिखा कि उन्हें बहुत कम आयु में घर छोड़ना पड़ा था और अब वह अपना अधिकांश समय मां के साथ ही बिताना चाह रही थी।

अपनी बात को जारी रखते हुए  डायने क्रूगर ने लिखा, जब मैंने घर छोड़ दिया था, तब मैं बहुत छोटी थी, इसलिए हम कई सालों तक घनिष्ठता कायम करने व दोस्त बनने से रह गए है। क्रूगर ने घर व बच्चों को संभालने से लेकर हर तरह के काम में मां की भूमिका उजागर करते हुए लिखा कि मेरी मां सबसे बेहतर हैं, जिसकी कामना कोई भी लड़की कर सख्त है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि, क्रूगर जब बच्ची थीं तो बैलेरीना (बैले डांसर) बनना चाहती थी और उन्होंने लंदन के रॉयल बैले स्कूल में सफलतापूर्वक ऑडिशन भी दिया था। क्रूगर को चोट लगने के कारण उनका डांसिंग करियर समाप्त हो गया था।

समंदर के बीचोबीच पति पर प्यार लुटाती हुई दिखाई दी प्रियंका

क्रिस हेम्सवर्थ की थॉर-लव एंड थंडर ने भारत में मचाया हंगामा

केस जीतने के बाद अब फ्रेंच मूवी में डेब्यू करने जा रहे जॉनी डेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -