नॉटेड बिकिनी में कहर ढाती नजर आई Emily Ratajkowski
नॉटेड बिकिनी में कहर ढाती नजर आई Emily Ratajkowski
Share:

हॉलीवुड  की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल Emily Ratajkowski को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अभिनेत्री फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती है। हाल ही में मॉडल ने अपनी कुछ ग्लैमरस फोटोज भी साझा की है, जो इंटरनेट इस समय तेजी से वायरल होने लगी है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब लाइक बरसा रहे हैं।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इन फोटोज में 31 साल की एमिली पोल्का डॉट बॉटम्स के साथ कलरफुल फ्लोरल नॉटेड बिकिनी टॉप पहने हुए दिखाई दे रही है। इस बिकिनी में अभिनेत्री अपना किलर फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दी है। खुले बालों और नो मेकअप से उन्होंने अपने लुक को फ्लॉन्ट किया है और समंदर किनारे अपने बोल्ड लुक का कहर बरपाती की नजर आई है। फैंस को एमिली की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं और वह कमेंट एक्ट्रेस की खूब तारीफ करने में लगे हुए है। 

वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो Emily को आखिरी बार मूवी Lying and Stealing में देखा गया थे। ये फिल्म July 12, 2019 को रिलीज हो चुकी थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था। 

समंदर के बीचोबीच पति पर प्यार लुटाती हुई दिखाई दी प्रियंका

क्रिस हेम्सवर्थ की थॉर-लव एंड थंडर ने भारत में मचाया हंगामा

केस जीतने के बाद अब फ्रेंच मूवी में डेब्यू करने जा रहे जॉनी डेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -