समंदर के बीचोबीच पति पर प्यार लुटाती हुई दिखाई दी प्रियंका
समंदर के बीचोबीच पति पर प्यार लुटाती हुई दिखाई दी प्रियंका
Share:

देसी गर्ल' यानि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस टिनसल टाउन की सबसे क्यूट और स्टाइलिश जोड़ियों में से एक कही जाती है। यूं तो निकयंका के विवाह को तकरीबन 4 वर्ष पूरे हो चुके है लेकिन ये जोड़ा अभी भी एक-दूसरे के प्यार में पागल चुके थे। दोनों काम में कितने भी बिजी क्यों ना हो एक-दूसरे के लिए वक़्त अवश्य ही निकाल लेते है। इन दिनों ये कपल बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ वेकेशन पर निकल चुके है। कपल बेटी संग लेक ताहोसे में वक़्त बिता रहे हैं।

बता दें कि इस ट्रिप से कपल की कई फोटोज इस समय तेजी से वायरल हो रही है। हाल ही में निक ने अपनी लविंग वाइफ के साथ खूबसूरत फोटोज भी साझा की हैं जो फैंस का दिल जीतती हुई दिखाई दे रही है। सामने आईं फोटोज में हम कपल को 'ताहो झील' के बीचों-बीच एक यॉच पर खड़े हुए दिखाई दे रहे है।  पहली फोटो में निक कैमरे को पोज देते हुए दिखाई दे रहें है वहीं प्रिंयका साइड पोज दे रही हैं। दूसरी फोटो में प्रियंका ने अपने पति निक के कंधे पर सिर रखा हुआ है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो पीसी ऑरेंज टॉप और मैचिंग पैंट में स्टाइलिश दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक जैकेट के साथ पेयर कर रखा है।

वहीं निक ऑल ब्लैक लुक में बेहद हैंडसम दिखाई दे रहे है। इन फोटोज को साझा  करते हुए सिंगर ने लिखा- मैजिक आवर। प्रियंका और निक के फैंस इन फोटोज को बहुत पसंद कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में जमकर प्यार बरसा रहे हैं। वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो प्रिंयका के पासहॉलीवुड मूवी 'एंडिंग थिंग्स', 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' हैं। इसके अलावा अभिनेत्री  के पास फरहान अख्तर की बॉलीवुड मूवी 'जी ले जरा' भी है।

क्रिस हेम्सवर्थ की थॉर-लव एंड थंडर ने भारत में मचाया हंगामा

केस जीतने के बाद अब फ्रेंच मूवी में डेब्यू करने जा रहे जॉनी डेप

मुसीबतों से घिरी एंबर हर्ड, अब करने जा रही ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -