गाजियाबाद: मकान मालिक ने की किराएदार की हत्या, शव के 4 टुकड़े कर जंगल में फेंके
गाजियाबाद: मकान मालिक ने की किराएदार की हत्या, शव के 4 टुकड़े कर जंगल में फेंके
Share:

लखनऊ: कड़े कानून और पुलिस तथा सरकार के तमाम दावों के बाद भी उत्तर प्रदेश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी क्रम में अब राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक दिल दहलाने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां एक मकान मालिक ने महज इसलिए अपने किराएदार की निर्मम हत्या कर दी, ताकि उसे पैसे न लौटाने पड़े। 

यही नहीं, किसी को हत्या का शक न हो, इसलिए आरोपी मकान मालिक ने अपने किराएदार के शव को 4 टुकड़े कर उसे नहर में फेंक दिया। रिपोर्ट के अनुसार, एक 35 साल के व्यक्ति को बुधवार को गाजियाबाद के मोदीनगर से अपने किराएदार की हत्या के आरोप में अरेस्ट किया गया। आरोपी शख्स ने 6 अक्टूबर 2022 को एक PHd छात्र जो कि उसका किराएदार था की तौलिया से गला घोंटने की बात कबूल कर ली है।

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी माकन मालिक उमेश शर्मा ने हत्या के बाद अपने 40 वर्षीय किराएदार अंकित के शरीर को पेड़ों की छंटाई करने वाली आरी से चार टुकड़ों में काट डाला। जिसके बाद उन्होंने गाजियाबाद और मुजफ्फरनगर में गंगा नहर और डासना में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे के पास एक वन क्षेत्र में शरीर के अंगों को फेंक दिया। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और कानूनी कार्रवाई में जुट गई है। 

शादीशुदा महिला पर आया शख्स का दिल, हत्या करके पहुंचा थाने और फिर...

दिल्ली एसिड अटैक: फ्लिपकार्ट से आरोपी ने खरीदा था तेजाब, 3 महीने पहले पीड़िता से हुआ था ब्रेकअप

एक और श्रद्धा हत्याकांड! शादी का दबाव बनाया तो प्रेमिका को घुमाने ले गया प्रेमी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -