दिल्ली एसिड अटैक: फ्लिपकार्ट से आरोपी ने खरीदा था तेजाब, 3 महीने पहले पीड़िता से हुआ था ब्रेकअप
दिल्ली एसिड अटैक: फ्लिपकार्ट से आरोपी ने खरीदा था तेजाब, 3 महीने पहले पीड़िता से हुआ था ब्रेकअप
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में बीते बुधवार को 17 साल की एक स्कूली छात्रा पर तेजाब फेंकने वाले व्यक्ति ने ऑनलाइन तेजाब खरीदा था। इस बात का खुलासा हाल ही में हुआ है। जी दरअसल आरोपी ने ई-वॉलेट के माध्यम से भुगतान किया था। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है। जी हाँ और बताया जा रहा है मुख्य आरोपी सचिन अरोड़ा और उसका दोस्त है जिन्होंने कथित तौर पर 12वीं कक्षा की छात्रा पर तेजाब से हमला किया, जब वह बुधवार सुबह अपने पश्चिम दिल्ली स्थित घर से स्कूल के लिए निकली थी। घटना के दौरान उत्तम नगर के पास मोहन गार्डन में किशोरी अपनी छोटी बहन के साथ थी।

'निकाह में डीजे बजे तो निकाह कराने से इनकार कर दें', मुस्लिम संगठन

जी हाँ और यह घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने मामले में पीड़िता के पड़ोसी और दोस्त अरोड़ा और उसके दो साथियों हर्षित अग्रवाल और वीरेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि अग्रवाल कथित तौर पर मोटरसाइकिल पर अरोड़ा के साथ था जब लड़की पर हमला किया गया था जबकि सिंह ने घटना से पहले अपने सेलफोन को अपने साथ किसी अन्य स्थान पर ले जाकर जांच को गुमराह करने में अरोड़ा की मदद की थी। पुलिस के हवाले से बताया कि मुख्य आरोपी अरोड़ा और लड़की के बीच पहले संबंध थे लेकिन पीड़िता ने कुछ महीने पहले उससे बात करना बंद कर दिया था।

आगे उन्होंने कहा, "लड़की लंबे समय से अरोड़ा की दोस्त थी लेकिन दो-तीन महीने पहले उनका ब्रेकअप हो गया और उसने उससे बात करना बंद कर दिया। बदला लेने के लिए उसने हमले की योजना बनाई।" इसी के साथ पुलिस ने एक बयान में कहा कि अरोड़ा और पीड़िता के बीच सितंबर 2022 तक दोस्ताना संबंध थे। हुड्डा ने ये भी कहा, "एसिड ऑनलाइन खरीदा गया था और उसका भुगतान अरोड़ा ने ई-वॉलेट से किया था।" इसके आलावा पुलिस के बयान में कहा गया है कि पूछताछ के दौरान तकनीकी साक्ष्य के आधार पर यह पाया गया कि आरोपी ने फ्लिपकार्ट से तेजाब खरीदा था। फिलहाल खबर मिली है पीड़िता का आठ फीसदी चेहरा झुलस गया है और उसकी आंखें भी प्रभावित हुई हैं।

'क्रिसमस में कम खर्च करें', पोप ने सलाह देते हुए की यूक्रेन की मदद की अपील

मुश्किलों में फराह के पति, गुंडे और रेपिस्ट से की थी CM योगी की तुलना

लौह पुरुष सरदार पटेल की पुण्यतिथि पर PM मोदी ने अनोखे अंदाज में अर्पित की श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -