शादीशुदा महिला पर आया शख्स का दिल, हत्या करके पहुंचा थाने और फिर...
शादीशुदा महिला पर आया शख्स का दिल, हत्या करके पहुंचा थाने और फिर...
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई के डोंबिवली क्षेत्र में प्रेमी ने प्रेमिका का ब्लेड से गला रेतकर क़त्ल कर दिया। वारदात के पश्चात् अपराधी डोंबिवली के मानपाड़ा पुलिस थाने पहुंचा तथा अपराध की पूरी जानकारी पुलिस को दी। तत्पश्चात, पुलिस प्रेमिका के घर पहुंची, जहां उसका लहुलुहान शव कमरे के फर्श पर पड़ा हुआ पाया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के पश्चात् पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अपराधी प्रेमी पर आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना बुधवार की बताई जा रही है। दरअसल, 42 वर्षीय शादीशुदा महिला वैशाली रघुनाथ मस्तूद मानपाड़ा क्षेत्र के पाइपलाइन क्षेत्र की चॉल के कमरा नंबर 9 में रहती थी। उसका बगल वाले कमरे में रहने वाले 33 वर्षीय संदीप अहिरे से प्रेम प्रसंग था।

वैशाली और संदीप के बीच अवैध संबंध थे। दोनों के बीच अक्सर लड़ाई हुआ करती थी। बुधवार की सुबह लगभग 11 बजे संदीप शराब के नशे में वैशाली के कमरे में गया तथा पैसों की डिमांड करने लगा। मगर, वैशाली ने पैसे देने से मना कर दिया। इस बात पर संदीप और वैशाली का झगड़ा होने लगा। इसी के चलते शराब के नशे में धुत संदीप ने ब्लेड से वैशाली के गले पर एक के बाद एक कई वार कर दिए। वैशाली के गले से खून की धार बहने लगी तथा वह गला पकड़कर फर्श पर गिर गई। थोड़ी देर छटपटाने के बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वैशाली का क़त्ल करने के बाद संदीप मानपाड़ा थाने पहुंचा तथा घटना के बारे में पुलिस को खबर दी। क़त्ल की बात सुनकर पुलिस ने तुरंत संदीप को गिरफ्त में ले लिया। उसकी बताई जगह पर पुलिस की टीम पहुंची। मौके पर वैशाली का खून से लथपथ शव मिला, जिसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। मानपाड़ा थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शेखर बागड़े ने कहा कि संदीप की शादी नहीं हुई है। वह अपने वृद्ध मां-बाप के साथ रहता था। उसका और मृतक महिला का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। महिला का पति प्राइवेट कंपनी में काम करता है एवं उसका बेटा ट्रैफिक वार्डन है।

दिल्ली एसिड अटैक: फ्लिपकार्ट से आरोपी ने खरीदा था तेजाब, 3 महीने पहले पीड़िता से हुआ था ब्रेकअप

मध्यप्रदेश के उद्योग मंत्री पर लड़की ने लगाए गंभीर आरोप, वीडियो हुआ वायरल

सरदार पटेल की पुण्यतिथि पर बोले CM योगी- 'भारत की एकात्मता और अखंडता के प्रतीक हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -