इस मामूली बात को लेकर हुआ था विवाद, इलाज के दौरान तोडा दम
इस मामूली बात को लेकर हुआ था विवाद, इलाज के दौरान तोडा दम
Share:

ग्वालियर/ब्यूरो। सरकारी जमीन पर पहले मवेशी चराने को लेकर हुए झगड़े में चरवाहे पर गांव के लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। उसे इतना पीटा गया कि वह बेहोश हो गया। गंभीर हालत में चरवाहे को अस्पताल ले जाया गया जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना तिघरा के मेहंदपुर की है। 

पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। हमलावरों की तलाश की जा रही है। फिलहाल वह गांव से फरार हो गए हैं। तिघरा थाना स्थित मेहंदपुर निवासी सरनाम बघेल (50) किसान है और एक सप्ताह पूर्व उनका विवाद गांव में ही रहने वाले रामनाथ बघेल से मवेशी चराने पर हुआ। सरनाम बघेल गांव की सरकारी जमीन पर अपने मवेशी चराने पहुंचा था, तभी वहां रामनाा बघेल आ गया। 

उसने जमीन पर अपना कब्जा बताते हुए पहले उसके मवेशी को वहां पर चराने के लिए कहा। इसी बात पर दोनों का झगड़ा हो गया। विवाद बढ़ा तो उनके बीच मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच रामनाथ बघेल के दोनों बेटे भी वहां पर आ गए और उन्होंने सरनाम की मारपीट करना शुरू कर दिया। इसी बीच रामनाथ बघेल व उसके बेटों ने सरनाम के सिर पर लाठी-डंडे बरसा दिए। जिससे वह जमीन पर गिर गया और बेहोश हो गया। चरवाहा को बेहोश होता देख कर हमलावर वहां से भाग निकले। मामले का पता चलते ही सरनाम के परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना देने के साथ ही घायल सरनाम को उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां पर उसकी हालत गंभीर देखकर ICU में भर्ती किया गया था। जहां सोमवार देर रात उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को निगरानी में लिया और पोस्टमार्टम कराया है।

सारागढ़ी युद्ध के 125 साल पूरे, जानिए इस दिन का इतिहास

डीप नेक और थाई स्लिट ड्रेस में बियॉन्से ने दिखाई अपनी सेक्सी अदाएं

उत्तराखण्ड में जड़ी- बूटी शोध संस्थान स्थित है?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -