सोशल मीडिया पर छाया 'बबिता जी' का कातिलाना अवतार, तस्वीरों से नजरे नहीं हटा पा रहे फैंस
सोशल मीडिया पर छाया 'बबिता जी' का कातिलाना अवतार, तस्वीरों से नजरे नहीं हटा पा रहे फैंस
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो की बबिता जी मतलब मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडिया बहुत एक्टिव रहती है तथा आए दिन अपने हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं. मुनमुन दत्ता की सोशल मीडिया पर बहुत जबरदस्त फैन फॉलोइंग है जो उनकी लेटेस्ट फोटोज देखने के लिए बेकरार रहती है.

वही अब मुनमुन ने सोशल मीडिया पर अपनी नई फोटोज साझा की हैं जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुनमुन दत्ता ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका दिलकश अंदाज देखते ही बन रहा है. तस्वीरों में मुनमुन शिमरी बॉडीकोन ऑउटफिट में बहुत ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं. उन्होंने अपनी अदाओं से प्रशंसकों को दीवाना बना लिया है.

वही मुनमुन दत्ता ने कैमरे के सामने खूब हॉट पोज दिए हैं. इस ऑउटफिट में उन्होंने अपने लुक का विशेष ध्यान रखा है. मुनमुन ने बालों को खुला रखा है तथा ऑउटफिट से मैच करते हुए कानों में खूबसूरत ईयररिंग्स पहने हैं जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहे हैं. वही कमेंट सेक्शन में प्रशंसक मुनमुन दत्ता की खूब प्रशंसा कर रहे हैं. तस्वीरों को तेजी से लाइक एवं शेयर किया जा रहा है.

शादी के बंधन में बंधने जा रही है शमा सिकंदर, शेयर की प्री-वेडिंग की तस्वीर

CCTV समेत 25.83 लाख रुपये से भरा ATM उखाड़ ले गए बेखौफ बदमाश

सौरव गांगुली संग सिंदूर लगाए दिखीं 'टीवी की पार्वती', वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -