शादी के बंधन में बंधने जा रही है शमा सिकंदर, शेयर की प्री-वेडिंग की तस्वीर
शादी के बंधन में बंधने जा रही है शमा सिकंदर, शेयर की प्री-वेडिंग की तस्वीर
Share:

टीवी अभिनेत्री शमा सिकंदर की जिंदगी का सबसे खास दिन है 14 मार्च 2022. वे आज अपनी लव ऑफ लाइफ James Milliron संग सात जन्मों के लिए बंध रही है. इस स्पेशल डे से पहले उन्होंने जेम्स के साथ कुछ फेयरीटेल प्री-वेड‍िंग फोटोशूट्स करवाए जिसकी फोटोज इस समय सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर उन्होंने शेयर की हैं. 

शमा और जेम्स के इन प्री-वेड‍िंग फोटोशूट्स को देखें तो अंदाजा लगा सकते हैं क‍ि कपल क्रिश्च‍ियन रीत‍ि-रिवाज से विवाह किया है. इनमें शमा व्हाइट गाउन, Veil, खुले बालों में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है. वहीं जेम्स ब्लैक एंड व्हाइट फॉर्मल कपड़ों में जंच रहे हैं. शमा और जेम्स गोवा में विवाह कर रहे है. वे अभी कुछ वक़्त पहले ही अपने वेड‍िंग डे के लिए गोवा पहुंचे हैं. शादी की तैयार‍ियों के मध्य शमा ने दोस्तों के साथ अपनी बैचलर पार्टी भी खूब एंजॉय किया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शमा और जेम्स ने अपने वेड‍िंग वेन्यू से भी पिक्चर्स साझा की हैं. दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे वेन्यू में एंट्री करते हुए भी देखा जा चुका है.  उनके स्वागत का भी अच्छा इंतजाम कर रखा है. हर फोटो में कपल की खुशी का ब्यौरा मिल रहा है.  शमा ने अपनी मां के साथ भी तस्वीर साझा की है. वेड‍िंग वेन्यू पर शमा अपने मां को गले लगाए कैमरे पर पोज देती दिखाई दे रही है.  शमा ने वेड‍िंग वेन्यू से जेम्स के साथ लिपलॉक करते एक रोमांट‍िक फोटो भी साझा की है. इन सभी फोटोज के साथ उन्होंने प्यार भरा कैप्शन भी लिखा- 'प्यार को बहने दो.'

रेड ड्रेस में अवनीत ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

शिमला में दोस्तों संग वेकेशन एन्जॉय कर रहे अनिल कपूर

शिल्पा शेट्टी ने अनन्या के साथ उठाया टेस्टी खाने का लुत्फ़, बिल देने पर चंकी के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -