आखिर कहा है सुशांत सिंह के कमरे की चाबी?
आखिर कहा है सुशांत सिंह के कमरे की चाबी?
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले के साथ कई रहस्य जुड़े हुए हैं. हर दिन इस मामले में कोई न कोई ऐसा खुलासा हो रहा है, जो केस को और अधिक पेचीदा बना देता है. 14 जून को अभिनेता अपने कमरे में मृत पाए गए थे. उस दिन उन्होंने अपना कमरा भीतर से लॉक किया हुआ था. सिद्धार्थ पिठानी ने एक चाबी वाले को बुलाया था, तथा फिर उसने आकर कमरे का ताला तोड़ा था. 

वही अभिनेता की मौत को तीन माह होने जा रहे हैं, किन्तु अभी तक उनके रूम की चाबी नहीं मिली है. तो आखिर ये चाबी कहां है? मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता की बहनों ने कमरे की चाबी गुम होने पर चिंता व्यक्त कि थी. जब अभिनेता के परिवार को फ्लैट का सामान सुपुर्द किया गया, तो उसमें चाबी नहीं थी. अब अभिनेता के परिवार ने दावा किया है कि उन्हें अभी तक रूम की चाबी नहीं मिली है, तथा न ही ये मकान मालिक को सुपुर्द की गई है. इसी बात को लेकर अभिनेता की बहनों ने सीबीआई को लेटर लिखा है.

वहीं इस केस पर अभिनेता के पिता केके सिंह के एडवोकेट विकास सिंह का भी बयान आया है. उन्होंने इस केस को काफी गंभीर बताया है. विकास सिंह ने कहा है कि यदि अभिनेता के कमरे की चाबी खो गई है, तथा ऐसी कोई बात सामने आई हैं तो ये बहुत सीरियस केस है. क्योंकि जिस कमरे में अभिनेता का देहांत हुआ, उसमें पता नहीं पीछे से कितने व्यक्ति गए होंगे. उन्होंने सबूत मिटाने का शायद प्रयास भी किया होगा. बाद में कमरे को फिर से लॉक कर दिया होगा. वही साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है. 

कंगना रनौत के POK वाले बयान से खुश नहीं हैं सलमान की भाभी, कहा- 'इज्जत करें...'

कंगना पर भड़के संजय राउत, कहा- 'ट्विटर पर बयानबाजी मत करो, सबूत...'

सुशांत केस में पहली बार CBI ने दिया आधिकारिक बयान, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -