सुशांत केस में पहली बार CBI ने दिया आधिकारिक बयान, कही यह बात
सुशांत केस में पहली बार CBI ने दिया आधिकारिक बयान, कही यह बात
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में इस समय जांच तेजी से हो रही है और यह जांच सीबीआई के द्वारा की जा रही है. अब इसी बीच सीबीआई ने अपना पहला आधिकारिक बयान जारी कर दिया है. जी दरअसल सीबीआई ने बीते गुरुवार को सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर अपनी जांच से जुड़ी मीडिया में आई खबरों को अटकलबाजी बताया है. उन्होंने कहा कि ये तथ्यों पर आधारित नहीं हैं. जी दरअसल हाल ही में सीबीआई के द्वारा जारी किये गये बयान में कहा गया है कि, 'वह सुशांत की मौत के मामले की जांच व्यवस्थित और पेशेवर तरीके से कर रही है.'

इसके अलावा सीबीआई ने यह भी कहा कि, 'सीबीआई जांच से संबंधित मीडिया में आई कुछ खबरें अटकलों पर आधारित हैं और वे तथ्यों पर आधारित नहीं हैं.' इसी के साथ आगे एजेंसी ने यह भी कहा कि, 'नीति के तहत सीबीआई चल रही जांच का ब्योरा किसी से शेयर नहीं करती.' जांच एजेंसी ने यह तक कहा है कि, "सीबीआई के प्रवक्ता या टीम के किसी सदस्य ने मीडिया के साथ जांच का ब्योरा शेयर नहीं किया है. जो ब्योरा खबरों में दिया जा रहा है और सीबीआई का बताया जा रहा है वह विश्वसनीय नहीं है."

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि मीडिया में सीबीआई के हवाले से कई तरह की खबरें सामने आ रही थी, जो सीबीआई की चिंता को बढ़ा रही थी. इसी वजह से अब सीबीआई खुद सामने आई और अपना बयान जारी कर दिया. अब बात करें सुशांत सिंह राजपूत के बारे में तो वह बीते 14 जून को ब्रांदा स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे और उसी के बाद से यह कहा जा रहा था कि उनकी हत्या की गई है. अब सीबीआई इसी मामले में जांच कर रही है.

आर्ट और क्राफ्ट बनाते नजर आए तैमूर, माँ करीना ने शेयर की तस्वीरें

कंगना के मुंबई वाले बयान पर भड़के सेलेब्स, सोनू सूद ने कही यह बात

सुशांत केस: रिया के घर NCB की टीम कर रही छापेमारी, डिप्टी डायरेक्टर भी हैं शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -