कंगना पर भड़के संजय राउत, कहा- 'ट्विटर पर बयानबाजी मत करो, सबूत...'
कंगना पर भड़के संजय राउत, कहा- 'ट्विटर पर बयानबाजी मत करो, सबूत...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर कंगना रनौत इन दिनों खुलकर बयानबाजी कर रहीं हैं. अब सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आया है जिसके बाद कंगना और बड़े खुलासे करने में लगी हैं. इस बीच कंगना ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया कि वह निशाने पर आ गईं हैं. जी दरअसल बीते दिनों ही कंगना ने ट्विटर के जरिए बॉलीवुड और राज्य सरकार पर निशाना साधा है. इसके अलावा बीते दिनों ही उन्होंने शिवसेना नेता संजय राउत पर धमकी देने का आरोप लगाया था.

अब इस पर संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में उन्होंने कहा कि 'अभिनेत्री कंगना रनौत को ‘ट्विटर पर बयानबाजी’ करने के बजाय सबूतों के साथ पुलिस से संपर्क करना चाहिए और साबित करना चाहिए कि उन्होंने उन्हें (रनौत को) धमकी दी है.' वैसे अगर आपको याद हो तो इससे पहले कंगना ने ट्विटर पर आरोप लगाया था कि राज्यसभा सदस्य राउत ने उन्हें खुलेआम धमकी दी थी और उन्हें मुंबई वापस नहीं आने के लिए कहा था. अब इसी को लेकर संजय राउत ने पत्रकारों से बात की. इस बातचीत में उन्होंने अभिनेत्री का नाम लिए बिना कहा, "ट्विटर पर बयानबाजी करने के बजाय किसी को सबूत के साथ पुलिस और सरकार से संपर्क करना चाहिए."

वैसे अब बात करें कंगना रनौत के ट्वीट के बारे में तो उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, "शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना आऊं. पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है. ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रही है?" कंगना के इस ट्वीट को लेकर बवाल मच चुका है और कई सेलेब्स भी अब कंगना पर भड़क गए हैं.

सुशांत केस में पहली बार CBI ने दिया आधिकारिक बयान, कही यह बात

आर्ट और क्राफ्ट बनाते नजर आए तैमूर, माँ करीना ने शेयर की तस्वीरें

कंगना के मुंबई वाले बयान पर भड़के सेलेब्स, सोनू सूद ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -