कंगना रनौत के POK वाले बयान से खुश नहीं हैं सलमान की भाभी, कहा- 'इज्जत करें...'
कंगना रनौत के POK वाले बयान से खुश नहीं हैं सलमान की भाभी, कहा- 'इज्जत करें...'
Share:

एक्ट्रेस कंगना रनौत आजकल अपने बयानों के कारण लगातार चर्चाओं में बनी हुईं हैं. आपको पता ही होगा बीते गुरुवार को उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट किया था. उस ट्वीट में उन्होंने कहा था कि, 'मुंबई उन्हें पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तरह लगने लगा है.' जी दरअसल उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि,"संजय राउत शिवसेना नेता ने मुझे खुलेआम धमकी दी है और मुझे मुंबई वापस नहीं आने के लिए कहा है.पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है. ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रही है?"

अब उनके इस ट्वीट के चलते कई बड़े बड़े सेलेब्स भड़क गए हैं और उन्हें गलत बता रहे हैं. इस लिस्ट में सोनू सूद से लेकर रितेश देशमुख तक का नाम शामिल है. अब इसी बीच इस लिस्ट में शामिल हुईं हैं रेणुका शहाणे. उन्होंने कंगना के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. आप देख सकते हैं ट्वीट कर उन्होंने लिखा है," प्रिय कंगना, मुंबई वो शहर है, जहां पर आपका बॉलीवुड स्टार बनने का सपना पूरा हुआ है! ऐसे में कोई आपसे इस अद्भुत शहर के लिए कुछ सम्मान की उम्मीद जरुर करेगा. ये बेहद ही दुखद है कि तुमने मुंबई की तुलना पीओके के साथ किस तरह से की!"

वैसे इसके अलावा रेणुका ने गुस्से वाला चेहरा बनाकर भी एड किया है. रेणुका के इस ट्वीट को अब कंगना का जवाब भी मिल गया है. कंगना ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा है, "प्रिय रेणुका जी, किसी जगह के खराब प्रशासन की निंदा करना उस शहर या स्थान की निंदा करना कब से हो गया? क्या आप भी खून के उन प्यासे गिद्धों की तरह मेरे मांस के टुकड़े के मिलने का इंतजार कर रहीं थीं. आपसे मुझे ऐसी उम्‍मीद नहीं थी." वैसे कंगना के बारे में बात करें तो वह इस समय बेझिझक अपने बयानों को दे रहीं हैं और खुलकर अपनी बात रख रहीं हैं.

कंगना पर भड़के संजय राउत, कहा- 'ट्विटर पर बयानबाजी मत करो, सबूत...'

सुशांत केस में पहली बार CBI ने दिया आधिकारिक बयान, कही यह बात

आर्ट और क्राफ्ट बनाते नजर आए तैमूर, माँ करीना ने शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -