100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई THE KERALA STORY
100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई THE KERALA STORY
Share:

 देशभर में जारी विवाद के मध्य 'द केरल स्टोरी' मूवी की कमाई तेजी से बढ़ती जा रही है। मूवी को लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने के लिए मिलने लगी है। सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी यह मूवी घरेलू बॉक्सऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। पहले हफ्ते धमाकेदार परफॉर्मेंस के बाद फिल्म दूसरे हफ्ते 100 करोड़ के क्लब में शामिल गई है। जानिए 9वें दिन फिल्म ने कितना कारोबार किया है। 

100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'द केरल स्टोरी': धर्म परिवर्तन और आईएसआई पर बनी यह मूवी बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ कारोबार भी कर रही है। दर्शक मूवी को बहुत पसंद कर रहे हैं। इसीलिए फिल्म ने एक सप्ताह में ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुके थे। इसी दौरान मूवी के 9वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है। 

9वें दिन की इतनी कमाई: खबरों का कहना है कि द केरल स्टोरी फिल् ने शनिवार को 19.50 करोड़ का कलेक्शन भी कर लिया है जो काफी शानदार है। इसी के साथ अब मूवी की कुल कमाई 112.87 करोड़ के पार हो चुकी है। इसमें अभी रविवार यानी कि आज का दिन भी बाकी है। मूवी 5 मई को रिलीज हुई थी जिसमें 3 महिलाओं की कहानी को भी दर्शाया गया है। 

14 सालों बाद कोलकाता पहुंचे सलमान खान, ममता बनर्जी से की मुलाकात

VIDEO! अचानक पैपराजी से मलाइका अरोड़ा को लगा गया धक्का और फिर जो हुआ...

6 माह की हुई बिपाशा की बेटी, एक्ट्रेस ने इस तरह किया सेलिब्रेट

खबरों का कहना है कि वर्ष 2023 में 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली यह चौथी मूवी बन चुकी है। जिसके पूर्व शाहरुख खान की 'पठान', रणबीर कपूर और श्रद्धा की 'तू झूठी मैं मक्कार', सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' भी बॉक्सऑफिस पर शतकीय पारी भी खेल चुकी है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -