6 माह की हुई बिपाशा की बेटी, एक्ट्रेस ने इस तरह किया सेलिब्रेट
6 माह की हुई बिपाशा की बेटी, एक्ट्रेस ने इस तरह किया सेलिब्रेट
Share:

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर आज बहुत खुश हैं, क्योंकि आज कपल की बेटी देवी का 6 मंथ जन्मदिन है। बिपाशा-करण की लाडली पूरे 6 माह की हो चुकी है। इस खास अवसर पर कपल ने अपनी लाडली के लिए मिनी बर्थडे पार्टी रखी और इसकी झलक फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी साझा कर दी है। यूजर्स इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

बिपाशा बसु ने देवी के 6 मंथ बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और कैप्शन में लिखा- ''हमारे दिल को 6 महीने मुबारक हो .. देवी उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने उन्हें प्यार, शुभकामनाएं और सबसे प्यारे उपहार भेजे.'' इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि करण अपनी लाडली को सीने से चिपकाए बहुत ही खुश दिखाई दे रहे है। उनके सामने देवी के कई सारे गिफ्ट रखे हुए है और टेबल को गुब्बारो से डेकोरेट भी कर दिया गया है। एक बैलून पर देवी के एक वर्ष होने में आधा बाकी।

खबरों का कहना है कि करण सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम पर लाडली के साथ एक तस्वीरें साझा कैप्शन में लिखा-हमारे दिल को आधा वर्ष मुबारक हो। देवी। मम्मा और पापा आपको सबसे अधिक प्यार करते हैं! आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद! फैंस कपल के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी देने में लगे हुए है।

खबरों का कहना है कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर फिल्म अलोन की शूटिंग के बीच एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे और वर्ष 2016 में कपल ने विवाह रचा ली। शादी के 6 वर्ष के उपरांत उन्होंने बेटी देवी का स्वागत किया, जो अब 6 महीने की हो गई है।

’विक्रम वेधा' के OTT रिलीज के बाद फैन्स ने की ऋतिक जमकर तारीफ

सिद्धार्थ-कियारा को कैमरे में कैद करने के लिए बेताब दिखे पैपराजी

शाहरुख खान ने बताया, कैसी है बेटे आर्यन संग बॉन्डिंग?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -