14 सालों बाद कोलकाता पहुंचे सलमान खान, ममता बनर्जी से की मुलाकात
14 सालों बाद कोलकाता पहुंचे सलमान खान, ममता बनर्जी से की मुलाकात
Share:

कोलकाता: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान हाल ही में पूरे 14 वर्षों पश्चात् कोलकाता पहुंचे तथा प्रदेश की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की। दरअसल, सलमान खान ईस्ट बंगाल ग्राउंड में दबंग द टूर रीलोडेडे नाम के एक समारोह में शामिल होने वाले हैं। कोलकाता आने के पश्चात् सलमान खान ने कालीघाट स्थित ममता बनर्जी के आवास पर उनसे मुलाकात की। इस के चलते कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंचे भाईजान ने पैपराजी को खूब पोज दिए। अब सलमान खान की फोटोज और कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

वही इससे पहले एक फोटो में सलमान खान पैपराजी और प्रशंसकों को सलाम करते भी नजर आए। इसके चलते भाईजान ब्लैक टीशर्ट और डेनिम में बेहद हैंडसम लग रहे थे। उनके लुक पर प्रशंसक तो फिदा हो गए। गाड़ी से उतरने के बाद सलमान ने अपने प्रशंसकों को सलाम भी किया। अभिनेता और उनकी गाड़ी के आसपास काफी बॉडीगार्ड्स भी दिखाई दिए।

बता दे कि सलमान खान कोलकाता में ईस्ट बंगाल फुटबॉल क्लब के ग्राउंड में दबंग द टू रीलोडेड नाम के एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। प्रोग्राम से उनका लाइव शो शाम 6 बजे आरम्भ होगा। शो की शुरुआत से पहले भाईजान ने राज्य की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की। वही बात यदि वर्कफ्रंट की करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म 'टाइगर 3' में दिखाई देने वाले हैं। कहा जा रहा है कि भाईजान की इस फिल्म में शाहरुख खान की भी एंट्री होगी। फिल्म का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। 

VIDEO! अचानक पैपराजी से मलाइका अरोड़ा को लगा गया धक्का और फिर जो हुआ...

असित मोदी पर यौन शोषण के आरोप लगाने के बाद जेनिफर ने शेयर किया नया VIDEO

एक के बाद एक फ़टे 30 गैस सिलिंडर, इलाके में फैली दहशत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -