VIDEO! अचानक पैपराजी से मलाइका अरोड़ा को लगा गया धक्का और फिर जो हुआ...
VIDEO! अचानक पैपराजी से मलाइका अरोड़ा को लगा गया धक्का और फिर जो हुआ...
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर ख़बरों में रहती हैं. वही एक बार फिर मलाइका का एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मलाइका का गुस्सा लोगों को हैरान कर रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका को पैपराजी से, गलती से एक धक्का लग जाता है जिसके कारण मलाइका बहुत नाराज हो जाती हैं. गुस्से से तिलमिलाती मलाइका की प्रतिक्रिया देख कर कोई दंग रह गया. 

बता दे कि मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो पुराना नहीं है बल्कि हाल ही का है तथा इसमें मलाइका की फोटो खींचने आए फोटोग्राफर्स में से एक से उनको धक्का लग जाता है. वीडियो में ये मोमेंट कैद हुआ है कि मलाइका को जैसे ही धक्का लगता है वो घूरकर पैपराजी की तरफ देखती हैं तथा वो फोटोग्राफर उनसे माफी मांगने लगता है. मलाइका के रिएक्शन हैरान करने वाला है.

वही इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका कार्गो पैंट्स और व्हाइट टैंक टॉप में अपने घर में घुसती हुई दिखाई दे रही हैं. मलाइका एंटर कर ही रही होती हैं कि पीछे से उन्हें धक्का लगता है. मलाइका क्या कह रही हैं यह तो सुनाई नहीं दे रहा है मगर चेहरे से लग रहा है कि वो बहुत नाराज हैं तथा फोटोग्राफर को भी उन्होंने थोड़ा-बहुत सुना दिया है. मलाइका के साथ उनके बेटे, अरहान खान (Arhaan Khan) भी थे. मलाइका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है.

6 माह की हुई बिपाशा की बेटी, एक्ट्रेस ने इस तरह किया सेलिब्रेट

मां श्वेता तिवारी की हॉटनेस को टक्कर देती होई दिखाई PALAK TIWARI

’विक्रम वेधा' के OTT रिलीज के बाद फैन्स ने की ऋतिक जमकर तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -