The Kerala Story: 'आधी रात को होटल छोड़कर भागना पड़ा..', डायरेक्टर ने सुनाया शूटिंग का किस्सा
The Kerala Story: 'आधी रात को होटल छोड़कर भागना पड़ा..', डायरेक्टर ने सुनाया शूटिंग का किस्सा
Share:

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अदा शर्मा द्वारा अभिनीत फिल्म 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। लव जिहाद  धर्मांतरण और आतंकवाद जैसे गंभीर मुद्दों पर आधारित इस फिल्म को सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया है। एक इंटरव्यू के दौरान सुदीप्तो सेन ने बताया है कि किस तरह फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें कई तरह की मुश्किलों से दो-चार होना पड़ा। सुदीप्तो सेन ने बताया कि वह इन सब चीजों के संबंध में बात नहीं कर रहे हैं क्योंकि फिर ऐसा लगने लगता है कि हम ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं।

सुदिप्दो सेन ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि, 'हमारे ऊपर हमला भी हुआ था। हम वो सब कहना नहीं चाहते, क्योंकि लोगों को लगता है कि यह पब्लिसिटी के लिए कहा जा रहा है। लेकिन, सच ये है कि, हमें रात के 12 बजे होटल छोड़कर चले जाना पड़ा था। साढ़े तीन किलोमीटर तक पैदल चलकर हमें वो प्रदेश छोड़कर, उसका बॉर्डर पार करके दूसरे राज्य में प्रवेश करके वहां की पुलिस की मदद लेनी पड़ी। मगर, अंत में यही बेहद अहम है कि हमने एक सच्ची फिल्म बनाई है।' फिल्म के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने यह भी बताया कि फिल्म के लिए गाना गाने वाली एक मुस्लिम सिंगर को धमकियां मिल रही है, जिसके बाद उसने पुलिस से सहायता मांगी है।

बता दें कि केरल में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान टीम को कई तरह की मुश्किलें झेलना पड़ी थी। फिल्म में कई ऐसे सीन थे, जिन्होंने दर्शकों को अंदर तक हिलाकर रख दिया। सैकड़ों छात्रों की उपस्थिति में इस फिल्म का प्रसारण किया गया और स्क्रीनिंग के बाद कई चुभने वाले सवाल मेहमानों से पूछे गए। फिल्म में बताया गया है कि किस तरह 32 हजार से अधिक लड़कियों को पहले धर्मान्तरित कर मुस्लिम बनाया गया और फिर उन्हें आतंकी संगठनों के पास अफगानिस्तान या सीरिया भेज दिया गया। हालांकि, निर्देशक सुदीप्तो सेन का दावा है कि यह आंकड़ा 32 हजार नहीं 50 हजार है, क्योंकि ये काम बीते कई वर्षों से चल रहा है।

फिल्म निर्माताओं का दावा है कि यह फिल्म कोई प्रोपैगेंडा बेस्ड फिल्म नहीं बल्कि पूरी तरह वास्तविक कहानी पर आधारित है। मेकर्स का कहना है कि जब भी किसी चीज के संबंध में लोगों के पास कोई तार्किक जवाब नहीं होता, तो वे उसे प्रोपेगेंडा बेस्ड फिल्म कहकर खारिज कर देते हैं। निर्देशक ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म के लिए 7 वर्षों की लम्बी रिसर्च की है और इस फिल्म की एक-एक लाइन, एक-एक शब्द सच हो, इस बात की तसल्ली की है।

The Kerala Story को झूठा साबित करो 10 करोड़ दूंगा ! विरोध कर रहे लोगों को किसने दिया चैलेंज ?

सुप्रीम कोर्ट में नहीं चली कपिल सिब्बल की दलील, The Kerala Story पर रोक लगाने से अदालत का इंकार

'मैं खुद पीड़ित लड़कियों से मिली हूँ..', The Kerala Story को प्रोपेगेंडा बताने पर बोलीं अभिनेत्री अदा शर्मा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -