Share:
'मैं खुद पीड़ित लड़कियों से मिली हूँ..', The Kerala Story को प्रोपेगेंडा बताने पर बोलीं अभिनेत्री अदा शर्मा
'मैं खुद पीड़ित लड़कियों से मिली हूँ..', The Kerala Story को प्रोपेगेंडा बताने पर बोलीं अभिनेत्री अदा शर्मा

कोच्ची: केरल में कथित जिहाद और आतंकवाद की चक्की में पिसाती गैर मुस्लिम लड़कियों के जीवन पर आधारित फिल्म ‘The Kerala Story’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री अदा शर्मा लीड रोल में हैं। फिल्म में दर्शाया गया है कि कैसे केरल में कट्टरपंथी मुस्लिम युवकों को हिन्दू लड़कियों को फँसाने की ट्रेनिंग देते हैं, जिसके बाद लड़की का इस्लामी धर्मांतरण करा के उन्हें आतंकी संगठन ISIS की यौन दासियाँ बनने के लिए भेज दिया जाता है। अभिनेत्री अदा शर्मा ने फिल्म को प्रोपेगंडा बताने वालों को अब मुंहतोड़ जवाब दिया है।

 

अदा शर्मा ने कहा है कि भारतीय से भी पहले एक इंसान होने के नाते इसे समझने की आवश्यकता है कि ये एक बेहद डरावनी कहानी है कि लड़कियाँ गायब हो रही हैं। उन्होंने कहा कि ये और भी भयावह है कि लोग इसे प्रोपेगंडा बता रहे हैं और लड़कियों की संख्या पर चर्चा कर रहे हैं। अदा शर्मा ने बताया कि पहले हम लोगों को तथ्य बता रहे हैं, फिर संख्या बता रहे हैं कि कितनी लड़कियाँ गायब हुईं हैं। उन्होंने कहा कि हम इसका उल्टा नहीं कर रहे कि पहले आंकड़े बता रहे हों।

उन्होंने आशा जताई कि लोग फिल्म देखेंगे तो ये सब प्रश्न नहीं करेंगे। अदा शर्मा ने बताया कि उन्होंने ऐसी कई पीड़ित लड़कियों से मुलाकात की है और इस चरित्र को जिया है। ‘The Kerala Story’ में अपने किरदार ‘शालिनी उन्नीकृष्णन (बाद में फातिमा)’ को निभाने के अनुभव के बारे में बताते हुए अदा शर्मा ने कहा कि इसे शब्दों में बयाँ नहीं किया जा सकता, वो इसे एकाध लाइन में बता कर इसके साथ न्याय नहीं कर सकतीं।

'ये महान नेता के गुण..' मन की बात कार्यक्रम से पीएम मोदी के मुरीद हुए शाहिद कपूर-रोहित शेट्टी

व्हीलचेयर पर नेहा कक्कड़ को देख फैंस हुए परेशान, पूछे रहे तबीयत को लेकर सवाल

अपनी फिल्म में पिता और पुत्र के किरदार में नजर आएँगे शाहरुख़ खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -