सांकेतिक भाषा में रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स
सांकेतिक भाषा में रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स
Share:

कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयां करने वाली फिल्म द कश्मीर फाइल्स तमाम विवादों के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई का रिकॉर्ड बना चुकी है। इस फिल्म को लोगों का बहुत प्यार मिला और फिल्म ने धमाकेदार प्रदर्शन किया। आप सभी को बता दें कि विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म को तमाम अभिनेताओं और राजनेताओं द्वारा भी पसंद किया गया है। वहीं इस फिल्म की जबरदस्त सफलता को देखते हुए कई राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री भी कर दिया गया था। अब आज यानी 13 मई को ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में रिलीज कर दी गई है। जी हाँ और इसी के साथ ही इस फिल्म का ओटीटी पर सांकेतिक भाषा में भी प्रीमियर किया गया।

आप सभी को बता दें कि जी5 ने सांकेतिक भाषा में आज द कश्मीर फाइल्स के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया और इस दौरान इस फिल्म को करीब 500 बधिर लोगों ने देखा। आप सभी को बता दें कि विशेष स्क्रीनिंग के दौरान विवेक अग्निहोत्री भी अपनी पत्नी और अभिनेत्री पल्लवी जोशी के साथ मौजूद थे। वहीं इसके अलावा अभिनेता दर्शन कुमार भी स्क्रीनिंग के दौरान साथ थे। जी दरअसल कोरोना महामारी के बाद द कश्मीर फाइल्स 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली ये पहली फिल्म है।

स्क्रीनिंग के दौरान विवेक अग्निहोत्री ने कहा- 'हमें खुशी है कि द कश्मीर फाइल्स इतनी बड़ी संख्या में लोगों तक पहुंची है।' इसके अलावा उन्होंने कहा कि, 'अब जी5 के साथ ये फिल्म न सिर्फ हिंदी बल्कि तमिल तेलुगू और कन्नड़ भाषा में भी देखने को मिलेगी। इस फिल्म को सांकेतिक भाषा में भी रिलीज किया जा रहा है।' इसी के साथ उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म को ऐसा करने के लिए धन्यवाद भी कहा। वहीं अभिनेता दर्शन कुमार ने भी फिल्म की खूब तारीफ की और इस फिल्म को इतना प्यार देने के लिए दर्शकों का धन्यवाद कहा।

रिलीज हुआ नुसरत भरुचा की फिल्म 'जनहित में जारी' का पहला गाना

बेटी की शादी पर आया सुनील शेट्टी का बयान, कहा- 'मुझे केएल राहुल पसंद...चाहता हूं वे डिसीजन लें...'

फिल्म का प्रमोशन करने अहमदाबाद पहुंचे कार्तिक-कियारा ने लिया गुजराती थाली का मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -