बेटी की शादी पर आया सुनील शेट्टी का बयान, कहा- 'मुझे केएल राहुल पसंद...चाहता हूं वे डिसीजन लें...'
बेटी की शादी पर आया सुनील शेट्टी का बयान, कहा- 'मुझे केएल राहुल पसंद...चाहता हूं वे डिसीजन लें...'
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री सुनील शेट्टी की बेटी और अभिनेत्री आथिया शेट्टी इन दिनों फिल्मों से अधिक अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है।। कई दिनों से अफवाह है कि वह जल्द ही इंडियन क्रिकेट टीम के उपकप्तान केएल राहुल संग विवाह के बंधन में बंधने वाली है। केएल राहुल अथिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब फैंस को उनके विवाह की प्रतीक्षा कर रहे है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों इस साल के अंत तक विवाह कर पाएंगे। वहीं अब इस खबरों पर सुनील शेट्टी का बयान भी आ चुका है। सुनील ने बोला है कि मेरी बेटी एक न एक दिन शादी अवश्य करने वाली है। मुझे केएल राहुल बहुत पसंद है। इसी के साथ ही उन्होंने तंबाकू के ऐड पर भी रिएक्ट भी कर चुके है।

शादी की खबरों पर सुनील ने कहा-'अथिया मेरी बेटी है और वह एक न एक दिन शादी जरूर करेंगी। मैं चाहता हूं कि मेरे बेटे की भी शादी हो जाए, जितनी जल्दी हो उतना अच्छा। यह उनकी पसंद है। जहां तक ​​केएल राहुल की बात है तो मैं उस लड़के को पसंद करता हूं। यह उन्हें तय करना है कि वे क्या करना चाहते हैं क्योंकि समय बदल गया है। मेरी बेटी और बेटा दोनों ही अब जिम्मेदार हो गए हैं। मैं चाहता हूं कि वह डिसीजन लें, मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है।'

विवाह की दिनांक को लेकर भले ही सुनील ने कुछ नहीं बोला है। लेकिन इस बात की तो कन्फर्मेशन हो चुका है कि केएल राहुल अथिया शेट्टी दोनों एक दूसरे को कुछ सालों से डेट कर रहे हैं।  राहुल और अथिया की पहली मुलाकात के बारें में बात की जाए तो दोनों एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से। जब दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के बर्थडे पर बधाई भी दी है, तब उनके रिलेशनशिप को लेकर खबरें सुनने के लिए मिलने लगी है। दोनों सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटोज साझा कर अपने प्यार का खुलेआम इजहार करते हैं। बीते वर्ष अथिया केएल राहुल के साथ टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बीच विदेश भी दी जा रही है। जहां पर दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया था। इतना ही नहीं अथिया और राहुल हमेशा एक-दूसरे के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं।  ख़बरों की माने तो अथिया शेट्टी ने 2015 में सूरज पंचोली के साथ 'हीरो' फिल्म के साथ डेब्यू भी कर चुके है। उन्होंने मुबारका, नवाबजादे, मोतीचूर चकनाचूर जैसी फिल्में की है। 

फिल्म का प्रमोशन करने अहमदाबाद पहुंचे कार्तिक-कियारा ने लिया गुजराती थाली का मजा

2 महीने की प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ!, हुआ चौकाने वाला खुलासा

जबरदस्त और धमाकेदार है आश्रम 3 का ट्रेलर, होगा बाबा निराला का पर्दफ़ाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -