रिलीज हुआ नुसरत भरुचा की फिल्म 'जनहित में जारी' का पहला गाना
रिलीज हुआ नुसरत भरुचा की फिल्म 'जनहित में जारी' का पहला गाना
Share:

जावेद अली अब एक बार फिर से फिल्म जनहित में जारी के रोमांटिक सॉन्ग पर्दा दारी के साथ वापसी कर रहे हैं। जी हाँ और इस गाने में उनका साथ दिया है ध्वनि भानुशाली ने। जी दरअसल आज हिट्ज़ म्यूज़िक पर रिलीज़ हुए पर्दा दारी गाने में नुसरत भरुचा और अनुद सिंह नज़र आएं हैं, जो आप देख सकते हैं। इस गाने के लिए पहली बार जावेद अली और ध्वनि भानुशाली एक साथ आए हैं। प्रीनी सिद्धांत माधव द्वारा रचित, समीर अंजान के बोलों के साथ, यह गीत प्यार करने वाले लोगों के लिए हैं। जय बसंतू द्वारा निर्देशित यह खुबसूरत गाना और इसके बोल एकजुटता की फीलिंग को परिभाषित करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

इस गाने के बारे में जावेद अली कहते हैं, "रोमांटिक सॉन्ग्स का जब नशा चढ़ता है, वो बहुत देर तक रहता है दिल और दिमाग में। लव सॉन्ग एक बहुत ही खुबसूरत जरिया है कि कोई एक दूसरे के बारे में क्या महसूस करता है। 'पर्दा दारी' के साथ हमने एकजुटता के सार को छूने की कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे उसी तरह का प्यार और सराहना देंगे जो उन्होंने हमेशा मुझे दिया है।" वहीं ध्वनि भानुशाली कहती हैं, "पर्दा दारी में एक सुंदर सहज राग है जो आपके कानों को बहुत सुकून देता है। यह एक ऐसा गाना है जिसे गुनगुना बहुत ही आसान है जो आप के मूड को सही कर देता है। जावेद अली के साथ इस ट्रैक के लिए गाना गाना सीखने जैसा है। इस गाने को बेहतरीन बनाने के लिए पूरी जान डाल दी है और अब हमे ऑडियंस की प्रतिक्रिया जानने का बेसब्री से इंतज़ार है।"

इसी के साथ इस गाने को लेकर नुसरत भरुचा ने कहा, 'लव सांग्स हमेशा से मेरा पर्सनल फ़ेवरिट रहा है। जावेद अली और ध्वनि के खूबसूरत राग और दिल को छू जानेवाले बोल ने इस गाने को और भी बेहतरीन बना दिया है। फिल्म जनहित में जारी के साउंडट्रैक में से यह गाना मेरा पसंदीदा है।' आप सभी को बता दें कि जनहित में जारी 10 जून को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

फिल्म का प्रमोशन करने अहमदाबाद पहुंचे कार्तिक-कियारा ने लिया गुजराती थाली का मजा

जबरदस्त और धमाकेदार है आश्रम 3 का ट्रेलर, होगा बाबा निराला का पर्दफ़ाश

2 महीने की प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ!, हुआ चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -