फिल्म का प्रमोशन करने अहमदाबाद पहुंचे कार्तिक-कियारा ने लिया गुजराती थाली का मजा
फिल्म का प्रमोशन करने अहमदाबाद पहुंचे कार्तिक-कियारा ने लिया गुजराती थाली का मजा
Share:

अभिनेता कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी जल्द ही अपने फैंस के लिए भूल भुलैया 2 मूवी लेकर आ चुके है। मूवी 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इन दिनों दोनों स्टार मूवी की जमकर प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं और इसी सिलसिले वो हाल ही में गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे, जहां दोनों स्टार्स ने एक साथ गुजराती थाली का भी लूट उठाते हुए नज़र आए। कार्तिक-कियारा की ये फोटोज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है।

ये फोटोज कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा कर दी है, जहां दोनों एक साथ बैठे बड़े मजे के साथ गुजराती थाली एंजॉय करने में लगे हुए है। इस  बीच कियारा ग्रीन आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है और कार्तिक आर्यन व्हाइट टी शर्ट के साथ ब्लू डेनिम में बहुत कूल लग रहे हैं। फैंस दोनों स्टार्स की इन फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया भी देने लगे है। ख़बरों की माने तो कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' का निर्देशन अनीस बज्मी के द्वारा किया गया है, जिसमें कियारा आडवाणी एक्टर के अपोजिट दिखाई देने वाली है। फिल्म बहुत जल्द 20 मई को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है।

जी दरअसल कार्तिक ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे उनके प्यार में पागल एक लड़की ने उन्हें नहीं बल्कि उनकी मम्मी को स्टॉक करना शुरू किया और मैसेज भेजने लगी। उन्होंने खुलासा करते हुए बताया, 'मैं आपको हाल ही में हुआ एक किस्सा बताता हूं। एक लड़की ने मेरे लिए मेरी मम्मी को स्टॉक करना शुरू किया और वो उन्हें उनकी इंस्टाग्राम आईडी में मैसेज भेजने लगी। वो मैसेज भेज कह रही थी, ‘मुझे आपकी बहू बनना है, मैं आपके घर पर झाड़ू पोछा भी लगा लूंगी।' इसके अलावा जब कार्तिक ‘भूल भुलैया 2’ के टाइटल ट्रैक ‘हरे कृष्णा हरे राम’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली में थे उस समय एक फीमेल फैन उनसे मिलने के बाद फूट-फूटकर रोने लगीं और उस दौरान का वीडियो खूब वायरल हुआ था।

जबरदस्त और धमाकेदार है आश्रम 3 का ट्रेलर, होगा बाबा निराला का पर्दफ़ाश

2 महीने की प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ!, हुआ चौकाने वाला खुलासा

हरमंदिर साहब में नतमस्तक हुई मंदिरा बेदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -