इस एक्टर को डेट कर रही है जन्नत जुबैर!

फैजल शेख (Faisal Shaikh) और जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) दोनों के ही रिलेशनशिप की ख़बरें आए दिन उड़ती रहती है वही हाल ही में दोनों ने इस को लेकर कहा था कि वे केवल अच्छे दोस्त हैं। इससे बढ़कर और कुछ नहीं हैं। कुछ वर्षों पहले जन्नत जुबैर का नाम फैजल शेख से जुड़ा था। दोनों ही एक गाने में दिखाई दिए थे। 

वही प्रशंसकों को इनकी जोड़ी इतनी पसंद आई थी कि उन्होंने दोनों के रिलेशनशिप में होने की बातें करनी शुरू कर दी थीं। इस के चलते जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से नाराजगी व्यक्त की थी तथा कहा था कि उनका नाम इस तरह से जोड़ना गलत है। अब एक बार फिर से दोनों स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में दिखाई देने वाले हैं। 

अपने एक इंटरव्यू में फैजल शेख ने जन्नत जुबैर संग अपनी बॉन्डिंग को लेकर खुलकर चर्चा की है। फैजल शेख का मानना है कि दोस्त जन्नत जुबैर से उन्हें एक भावुक सपोर्ट शो में अवश्य मिल सकता है। फैजल शेख ने कहा, "जन्नत वहां होंगी। प्रशंसक हमें एक बार फिर साथ में देखेंगे। देखना होगा कि आखिर हम दोनों में से कौन बेहतर परफॉर्म करता है।" जन्नत जुबैर संग नामं जुड़ने पर फैजल शेख ने बोला, "कई वर्षों से हम दोनों दोस्त हैं तथा आगे भी रहेंगे। हम दोनों ने ही कई प्रोजेक्ट्स साथ में किए हैं तथा आगे भी करेंगे। लोगों को ऐसा बेहद लगता है। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। आवश्यक नहीं है कि जो ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री हो, वह ऑफस्क्रीन भी हो। ऑफस्क्रीन हम दोनों ही बहुत अच्छे फ्रेंड हैं तथा मैं सिंगल हूं।"

शादीशुदा हैं उर्फी जावेद! जानिए फैशन डीवा से जुड़ी ये सीक्रेट बातें

बबीता जी ने जेठालाल को किया बर्थडे विश, तो सोशल मीडिया यूज़र्स करने लगे खिंचाई

'अनुपमा' में होगी 2 नए किरदारों की एंट्री, शो में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -