कपिल के शो में वरुण ने कच्छे को बताया अपना चुनाव चिन्ह, जानिए आलिया ने क्या कहा?

Apr 13 2019 04:00 PM
कपिल के शो में वरुण ने कच्छे को बताया अपना चुनाव चिन्ह, जानिए आलिया ने क्या कहा?

आप सभी को बता दें कि द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड में कलंक फिल्म की स्टारकास्ट नजर आएगी. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा ने शो का एक प्रोमो वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर जारी किया है जिसमें वे सभी एक्टर्स के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है मानो शो में इस बार के एपिसोड में चुनावी फीवर भी नजर आएगा. जी हाँ, शो पर एक सवाल के जवाब में वरुण, आलिया और सोनाक्षी ने बताया कि अगर उनकी पॉलिटिकल पार्टी होती तो उसका चुनाव चिन्ह क्या होता.

 

जी हाँ, वीडियो में कपिल ने सभी से सवाल पूछा कि अगर आप चुनाव लड़ रहे होते तो आपका चुनाव चिन्ह क्या होगा? इसके जवाब में वरुण धवन ने कहा कि 'मेरा चुनाव चिन्ह होता कच्छा सबसे अच्छा ताकि लोग किसी और के कच्छे में घुसने की कोशिश न करें.' इसके बाद आलिया ने कहा, 'मेरा चुनाव चिन्ह होती थाली क्योंकि राजनीति में मैंने चमचे तो बहुत देखे हैं लेकिन थाली नहीं देखी.' इन दोनों के जवाब के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, 'मेरा चुनाव चिन्ह होगा खामोश साइन क्योंकि मेरी पार्टी बोलेगी कम और ज्यादा करेगी.' आप सभी को बता दें कि कलंक फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में वरुण धवन, जफर के रोल में हैं वहीं आलिया भट्ट, रूप का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी.

आप सभी को बता दें कि फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है और फिल्म की कहानी आजादी से पहले 1940 के बैकड्रॉप आधारित है जिसमे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित भी अहम किरदार निभाते हुए दिखेंगे.

शूट के दौरान घायल हुई कसौटी की यह अभिनेत्री, सूज गया चेहरा और जबड़े से....

फरहान और शिबानी की इस तस्वीर पर नाराज हुए घरवाले, कही ऐसी बात!

TRP: कपिल के शो ने मारी छलांग, नागिन 3 पर टूटा दुखों का पहाड़