फरहान और शिबानी की इस तस्वीर पर नाराज हुए घरवाले, कही ऐसी बात!
फरहान और शिबानी की इस तस्वीर पर नाराज हुए घरवाले, कही ऐसी बात!
Share:

टीवी के कई शोज में नजर आ चुकीं और कई शोज को होस्ट कर चुकी शिबानी इन दिनों फरहान अख्तर को डेट कर रहीं हैं. ऐसे में फरहान और शिबानी दांडेकर अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते दिखाई देते है और बीते दिनों दोनों को लगातार साथ देखा गया. ऐसे में साल 2018 में शिबानी दांडेकर के साथ अपने रिश्ते को फरहान अख्तर ने ऑफिशियल किया था और इसके बाद से ये लगातार चर्चा का विषय बनते दिखाई दिए. वहीं सोशल मीडिया का फायदा उठाते हुए ये दोनों अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते भी नजर आए और अभी कुछ महीनों पहले फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर देश से दूर विदेश छुट्टियां मनाने गए थे जहाँ दोनों ने बीच पर खूब मस्ती की और दोनों की एक तस्वीर खूब वायरल हुई.

उस तस्वीर में फरहान ने शिबानी को गोदी में लिया था जहाँ वह बिकिनी में थीं. फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के फैंस ने काफी पसंद किया, लेकिन इन तस्वीरों से फरहान अख्तर के परिवार वाले नाखुश दिखाई दिए. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार, 'फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर का इस तरह का प्यारा उनके परिवार को पसंद नहीं आ रहा हैं.'

एक खबर के अनुसार, 'फरहान अख्तर का तलाक हुए कुछ ही महीने हुए है. उनकी पत्नी से उन्हें दो बेटियां है. मुझे अपनी लाइफ जीने का पूरी अधिकार है. लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड के साथ इस तरह से तस्वीरें सामने आना समझ से परे है. फरहान अख्तर को ये सब कर के क्या मिल रहा है.' वहीं यह भी बताया गया है कि 'शायद फरहान अख्तर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर शिबानी दांडेकर इंसिक्योर फील करती हों. शायद वो चाहती है की फरहान उनको लेकर दुनिया के सामने खुलकर सामने आए और बताए की वो कपल हैं.' आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही दोनों डिनर पर स्पॉट हुए थे.

अपने नए लुक से इस एक्ट्रेस ने लगाई इंटरनेट पर आग

इस मशहूर एक्ट्रेस ने कहा 'ये रिश्ता क्या...' को अलविदा, सदमे में डूबे फैंस

अपनी नयी तस्वीर से मिलिंद सोमन की पत्नी ने बरपाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -