शूट के दौरान घायल हुई कसौटी की यह अभिनेत्री, सूज गया चेहरा और जबड़े से....
शूट के दौरान घायल हुई कसौटी की यह अभिनेत्री, सूज गया चेहरा और जबड़े से....
Share:

आप सभी को बता दें कि स्टार प्लस के कई शोज हैं जो आजकल लोगों को भा रहे हैं. ऐसे में एकता कपूर के शो कसौटी ज़िंदगी की2 में काफी चर्चित कोमोलिका का किरदार हिना खान की तरफ से निभाया जा रहा है. वहीं शो में एक और किरदार जिन्हें सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि पूजा बैनर्जी हैं. शो में पूजा निवेदिता बसु की भूमिका निभा रही हैं. जी हाँ, पूजा को अपने साथी कलाकार पार्थ और एरिका के साथ एक शानदार बॉन्डिंग शेयर करते हुए देखा जाता है सभी अक्सर अपनी साथ की तस्वीरों को शेयर करते हैं.

ऐसे में तीनों हाल ही में एक स्पोर्ट इवेंट में एक साथ नजर आए थे, वहीं कसौटी के कलाकारों ने जहां स्पोर्ट का मज़ा लिया, तो वहीं पूजा के लिए यह एक्सपीरिएंस अच्छा नहीं रहा. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ खेल खेलते समय अभिनेत्री घायल हो गईं. वहीं चोट के बावजूद पूजा ने शूट भी किया. जी हाँ, हाल ही में पूजा ने कहा, "एक असामान्य स्थिति में जब मैंने अपनी नाक को बचाने की कोशिश की तो उस दौरान मेरे ऊपरी जबड़े और दांतों को चोट पहुंची. मेरा चेहरा सूज गया है और अभी मुझे अपने डायलॉग्स बोलने में मुश्किल हो रही है. मैं अब डॉक्टर के पास जाऊंगा, क्योंकि मैं सिर्फ यह सुनिश्चित करना चाहती हूं कि कोई गंभीर चोट न हो."

आप सभी को बता दें कि कसौटी एक डेली सोप है इसलिए अभिनेताओं के लिए शूटिंग शेड्यूल को छोड़ना मुश्किल होगा. वहीं शो के कास्ट और क्रू 24 घंटे काम करते हैं तब जा कर ये सीरीज मुकम्मल हो पाती है और इसी कारण आप शो देख पाते हैं.

फरहान और शिबानी की इस तस्वीर पर नाराज हुए घरवाले, कही ऐसी बात!

TRP: कपिल के शो ने मारी छलांग, नागिन 3 पर टूटा दुखों का पहाड़

फिर दिखाई शमा सिकंदर ने अपनी हॉटनेस, इंटरनेट पर बरपा कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -