है भगवान...अच्छा हुआ जब कपिल-सुनील लड़े थे मै वहां नहीं थी
है भगवान...अच्छा हुआ जब कपिल-सुनील लड़े थे मै वहां नहीं थी
Share:

टीवी कलाकारा सुमोना चक्रवर्ती ने अभी हाल ही मै एक बार फिर से कपिल व सुनील की फ्लाइट मै हुई लड़ाई के बारे नमक मिर्ची वाला बयान दिया है. जी हां बता दे कि,  टेलीविजन के चर्चित शो 'द कपिल शर्मा शो' के बारे में जिसमे की हमे टीवी की एक और खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है टीवी कलाकारा सुमोना चक्रवर्ती के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन चली है. अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती के बारे में हमे पूर्व में यह पता चला था कि वह जल्द ही कपिल का शो छोड़कर जल्द ही कृष्णा के शो पर नजर आने वाली है.

परन्तु अब जब इस बात का पता सुमोना का लगा तो सुमोना ने इस बात पर हंसी लेते हुए कहा कि, ‘शो के बंद होने को लेकर सभी तरह की बातें अफवाह हैं. शो पहले की तरह चलता रहेगा और इसकी शूटिंग भी चल रही है.’ सुमोना ने साथ ही कहा है कि वह कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ काम नहीं करेंगी.

बता दे की कपिल के शो पर सुमोना हमे सरला के किरदार में नजर आती रही है. शो की शूटिंग लगातार चल रही है साथ ही सुमोना कपिल के साथ काम करके बेहद खुश हैं. मीडिया की आई खबरों के मुताबिक, एक इंटरव्यू में सुमोना ने उस लड़ाई का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें इसकी ज्यादा जानकारी नहीं है, क्योंकि भगवान की कृपा से वह इसकी प्रत्यक्षदर्शी नहीं बन पाई. बकौल सुमोना, "मुझे ज्यादा जानकारी नहीं, क्योंकि मैं वहां नहीं थी. इसके लिए खुद को खुशनसीब मानती हूं. थैंक गॉड, मैं वहां नहीं थी."

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपने को-एक्टर कि ज़िप खोल दी

जानिए सलमान खान की बहन अलवीरा खान के बारे में कुछ अनसुनी बातें

बॉलीवुड की 'बेफिक्रे गर्ल' वाणी ने उतार मारे अपने कपड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -