The Kapil Sharma Show में पहुंचने वाला है Spiderman!
The Kapil Sharma Show में पहुंचने वाला है Spiderman!
Share:

टीवी का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में बॉलीवुड से जुड़े कई सितारे आते रहते हैं और अपनी फिल्मों का प्रमोशन भी करते हैं. ऐसे ही कई बार हॉलीवुड के स्टार आकर फैंस को हैरान कर देते हैं. ऐसे ही इस बार भी कपिल शर्मा के शो पर एक खास मेहमान आने वाला है जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा. इसका इंतज़ार तो हर कोई कर रहा होगा और जब पता चलेगा उनके बारे में तो फैंस के होश उड़ने वाले हैं.

दरअसल, कपिल शर्मा शो में इस बार जो गेस्ट आने वाला है उसकी उम्मीद शायद ही किसी ने लगाई होगी. जानकारी के अनुसार, कपिल शर्मा के शो में इस बार मार्वल सुपरहीरो स्पाइडर मैन आने वाला है. अब ये कितना सही है कितना गलत है इस बात का अंदाज़ा लगाना थोड़ा मुश्किल है. लेकिन बता दें, कपिल शर्मा ने ही अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी फोटो शेयर कर जानकारी दी है. 

जी हाँ, इस बात की जानकारी खुद कपिल शर्मा ने एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है, जिसमें वो और अर्चना सिंह, स्पाइडर मैन के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं. हालाँकि इस फोटो से कुछ तय नहीं होता कि वो हॉलीवुड स्टार ही सच में आने वाले हैं, क्योंकि कपिल शर्मा ने अपने पोस्ट पर ऐसी कोई जानकारी नहीं दी है. तो अब देखना होगा कि इस शो को कब टेलीकास्ट किया जायेगा और स्पिडरमैन को कब देख पाएंगे. 

आखिर कपिल ने शो में क्या बात कही कि एकता कपूर की नहीं रुकी हंसी

कृष्णा और कीकू को कपिल ने दिखाया शो से बाहर का रास्ता, शो में हुई नयी एंट्री!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -