कृष्णा और कीकू को कपिल ने दिखाया शो से बाहर का रास्ता, शो में हुई नयी एंट्री!
कृष्णा और कीकू को कपिल ने दिखाया शो से बाहर का रास्ता, शो में हुई नयी एंट्री!
Share:

आप सभी को बता दें कि इस बार का द कपिल शर्मा शो में डबल धमाल होने वाला है. जी हाँ, आने वाले वीकेंड में हमें कपिल शर्मा के अलग-अलग रूप देखने को मिलने वाले हैं जो बहुत ख़ास होने वाले हैं और केवल इतना ही नहीं शो में छोटी सपना और बच्चा यादव का भाई अच्छा यादव भी नजर आने वाला है. जी हाँ, अब हम सबसे पहले बात करते हैं कपिल शर्मा की. जी दरअसल आने वाले एपिसोड में कपिल शर्मा अपने टैंलेंट दिखाते हुए नजर आएंगे और कॉमेडियन कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है, जिसमें वह ड्रम बजाते हुए नजर आ रहे हैं.

 

वहीं कपिल शर्मा एफसी नाम के एक फैन पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें कपिल शर्मा चप्पु के किरदार में नजर आ रहे हैं और वीडियो में कपिल शर्मा चप्पु शर्मा के किरदार में रहकर ड्रम बजाते हुए नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो को देख कपिल शर्मा के फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की है. वहीं वीडियो को देखने के बाद यह साफ हो गया कि कपिल शर्मा हर काम में परफेक्ट है चाहे बात गाने की हो या फिर एक्टिंग की. वहीं अब बात करें आने वाले लोगों की तो अब कपिल के शो में आर्टिकल 15 की पूरी टीम नजर आएगी, लेकिन इस बार गेस्ट का स्वागत बच्चा यादव नहीं बल्कि उनके भाई अच्छा यादव करेंगे. जी हाँ, अच्छा यादव कपिल शर्मा के लिए साड़ी लेकर आएंगे और कहेंगे कि ''एक बार वो साड़ी पहनकर देखे कैसे लगता है.''

इतना ही नहीं कपिल शर्मा के शो में बू सबकी फटेगी वेब सीरीज के स्टार्स भी पहुंचेंगे, उनमें कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी शमिल होंगे और वहीं शो के अंदर उनकी जगह छोटी सपना लेती हुई नजर आएगी, जोकि शो में हंसी का जबरदस्त तड़का लगाएगी और कृष्णा से 1 करोड़ रुपए मांगेगी.

करणवीर बोहरा ने अपनी ​फिल्म के रिलीज से पहले इंदौर के इस लोकप्रिय मंदिर में आए नजर

बिल्ली के साथ हिना खान ने शेयर की तस्वीर, फैंस ने कहा- 'तुमसे ज्यादा तो बिल्ली....'

जैसमीन भसीन : इस सीरियल से दर्शकों के दिलो में बनाई थी जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -