कपिल शर्मा के शो में शक्ति कपूर ने खोले कई राज़, हंस-हंस के हो जायेंगे लोटपोट

टीवी का कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में इस वीकेंड गेस्ट के तौर पर बॉलीवुड के दो महान कलाकार नजर आएं थे. ये कलाकार अपने जमाने में काफी हिट रहे और कई फिल्मों में काम भी किया जिन्हें आ भी माना जाता है. बता दें, यहां हम बात कर रहे हैं शक्ति कपूर और उनकी साली होने के साथ बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapure) की. यानि इस बार जमकर धमाल हुआ है और साथ ही कई खुलासे भी हुए हैं. आइये जानते हैं उनके बारे में कुछ खास राज़. 

दरअसल, कपिल शर्मा ने शो में शक्ति कपूर से पूछा कि जब उनके पिता ने उनकी फिल्म देखी तो उनका क्या रिएक्शन था? ये बहुत ही मज़ेदार रहा और उन्होंने इसका जवाब भी मज़ेदार तरीके से ही दिया है. शक्ति कपूर ने बताया कि जब उनके पिता और मां उनकी फिल्म देखने गए थे, तो फिल्म के पहले सीन में उन्होंने जो किया उसे देखने के बाद उनके पिता जी को गुस्सा आ गया और वह उनकी मां को चलाने के लिए कहने लगे. उन्होंने बताया कि उनकी मां को उठाते हुए उनके पिता ने कहा साला, गुंडा जब तूं दिल्ली में था चार स्कूलों से निकला गया इसके बाद धक्केमार-मारकर हर स्कूल में डाला. फिल्मों में गया उधर भी वही, काम कर रहा है.

शक्ति कपूर की ये बात सुनने के बाद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई और किस्से भी लोगों के बीच रखें थे. वहीं, एक्ट्रेस और शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने शक्ति कपूर की तारीफ करते हुए कहा कि वह बेहद ही शरीफ इंसान है. अब ये शो जब देखेंगे तो और मज़ा आने वाला है जिसे आप देख सकते हैं. 

DID 7 : करिशम-करीना की जगह अब ये एक्ट्रेस निभाएंगी जज की भूमिका

B'Day : कुमकुम भाग्य से फेमस हुई लीना, निभा चुकी हैं लेस्बियन का किरदार

New Promo : कार्तिक के घर पहुंची नायरा, देखें क्या हुआ आगे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -