New Promo : कार्तिक के घर पहुंची नायरा, देखें क्या हुआ आगे

Jul 15 2019 05:33 PM
New Promo : कार्तिक के घर पहुंची नायरा, देखें क्या हुआ आगे

स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक और नायरा (Mohsin Khan & Shivangi Joshi ) को बिछड़े लंबा वक्त हो गया है. फैन्स से अब इंतजार नहीं हो रहा है और वो चाहते हैं कि नायरा और कार्तिक का जल्दी से मिलन हो जाए. काफी समय से शो में ये ट्रैक नहीं आया कि जब नायरा और कार्तिक मिले. लेकिन फैंस की ये इच्छा भी अब जल्दी ही पूरी होने जा रही है. ये भी उनके बेटे की वजह से होगा. 

बता दें, नायरा अपने बेटे के साथ गोवा में शिफ्ट हो गई है, कार्तिक वहां जाते भी हैं लेकिन मेकर्स ने तब भी नायरा और कार्तिक को नहीं मिलवाया, हां कार्तिक और उसके बेटे कायरव को जरूर मिलवा दिया. लेकिन कार्तिक को ये पता नहीं होता कि वो नायरा और उसका बेटा है. लेकिन अब लगता है कि कार्तिक और नायरा की मुलाकात जल्द ही होगी. हाल ही में इसका एक नया प्रोमो आया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

बता दें, प्रोमो में नायरा अपने बेटे के साथ गोवा से उदयपुर पहुंच गई है. वो अपने बेटे को लेकर घर में एंट्री भी कर लेती है. प्रोमो में नायरा कहती दिख रही है- 5 साल 6 महीने और 4 दिन हो गए हैं हमें अलग हुए, पर अब नहीं, मैं आ रही हूं कार्तिक. आई होप तुम मुझे माफ कर दोगे. अब देखना होगा कि कार्तिक नायरा को माफ़ भी करता है या नहीं. लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो कार्तिक की दादी की हार्ट सर्जरी हुई है, कार्तिक दादी की खराब तबीयत देखकर वेदिका से शादी करने के लिए हां कह देता है. 

कोमोलिका के बाद इन किरदारों की डॉल्स आई मार्केट में, फैंस हो जायेंगे खुश

कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस जल्दी करने वाली हैं शादी, इस दिन होगी सगाई

DID 7 में वापसी कर चुकी बेबो, सामने आई रेड हॉट तस्वीरें