बच्चों को कभी लोरी नहीं सुनाते सैफ, द कपिल शर्मा शो में किया चौकाने वाला खुलासा

कपिल शर्मा शो में आप सभी जल्द ही सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम को गेस्ट के तौर पर देखने वाले हैं। जी दरअसल ये तीनों अपनी नई फिल्म भूत पुलिस को प्रमोट करने के लिए शो में आने वाले हैं। आपको बता दें कि फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम बहनों का किरदार निभा रहीं हैं जिन्हे एक बहुत पुराना भूत परेशान कर रहा है। वहीं वह इस परेशानी से छुटकारा दिलाने के लिए सैफ अली खान और अर्जुन कपूर के पास जाती हैं। वैसे असल जिंदगी में सैफ अली खान अपने सेंस ऑफ ह्युमर के लिए जाने जाते हैं। वहीं जब भी वह शो में आते हैं तो एपिसोड में धमाल मच जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

वह हमेशा कई मजेदार बातें दर्शकों के साथ शेयर करते हैं। अब इस एपिसोड में भी वो कुछ ऐसा ही करने वाले हैं। जी दरअसल शो के दौरान सैफ अली खान से अर्चना पूरन सिंह पूछती हैं कि, 'उनके बच्चों की फेवरेट लोरी कौन सी है।' यह सुनकर सैफ अली खान कहते हैं, 'सारे गाने अब एलेक्सा ही गाती है।' इसके बाद सैफ एक मजेदार घटना का जिक्र करते हैं। वह बताते हैं, 'मैं गाता था एक गाना, समरटाइम बोल के इंग्लिश लोरी है और सारा बहुत छोटी थी उस टाइम पर। उसने आंख खोलकर बोला, 'अब्बा प्लीज मत गाइए' तब से मैं गा नहीं सका। बच्चा भी बोल देता है कि मत गाओ।'

वैसे शो में सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस खूब मस्ती करते हुए नजर आएंगे। इसी के साथ ही तीनो कपिल शर्मा किकू शारदा, सुदेश लहरी के साथ भी हंसी के ठहाके लगाते नजर आएंगे। वहीं कपिल सैफ अली खान से मजाक करते हुए कपिल शर्मा से कहते नजर आएँगे कि 'आपने ये जॉन्डिस शेड्डस कहां से लिया।' इसके अलावा सैफ अली खान शो पर अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज भी खोलते नजर आएंगे।

सीएम अमरिंदर की कुर्सी को ख़तरा, आज होगी अहम बैठक

लाखों का बैग और 500 की ड्रेस पहनकर निकलीं कियारा आडवाणी

'राहुल गाँधी विकसित नहीं।।मोदी को हरा नहीं सकते।।', विपक्षी एकता की अटकलों के बीच कांग्रेस पर TMC की राय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -