लाखों का बैग और 500 की ड्रेस पहनकर निकलीं कियारा आडवाणी
लाखों का बैग और 500 की ड्रेस पहनकर निकलीं कियारा आडवाणी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए पसंद किया जाता है। अदाकारा हर बार अपने अभिनय और अपने दमदार अंदाज से लोगों को दीवाना बना देती हैं। आज कियारा लाखों दिलों में राज कर रही है। कुछ समय पहले ही अदाकारा को मुंबई में स्पॉट किया गया और इस दौरान अदाकारा ने इतना मंहगा बैग ले रखा था, जिसकी कीमत सुनकर आप चौक जाएंगे। जी दरअसल इस दौरान अदाकारा ग्रे कलर की बेहद ही सिंपल मैक्सी ड्रेस नजर आई थी। वहीं अपनी इस ड्रेस को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने Gucci ब्रांड का टोटे बैग ले रखा था। यह बैग उनके स्टाइल को काफी सूट कर रहा था।

मिली जानकारी के तहत इस बैग की कीमत ₹2,92,638 है। वहीं अगर अदाकारा के लुक के बारे में बात करें तो इस ड्रेस के साथ कियारा ने हल्के मेकअप और खुले बालों से अपने लुक को कंप्लीट किया था। वहीं आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने चेहरे पर एक ब्लू कलर का मास्क भी लगाया हुआ था। अदाकारा ने अपने इस लुक के जरिए लड़कियों को स्टाइल के कुछ टिप्स भी दिए हैं जो अब कॉपी भी होने लगे हैं। वैसे उनका सिंपल ड्रेस बैग के कारण अट्रैक्टिव बन गया।

आपको बता दें कि अदाकारा की 'जारा' की ये ड्रेस महज 500 रुपये की है, लेकिन इस ड्रेस के साथ उन्होंने जो पर्स कैरी किया है, उसकी कीमत लाखों में है। आपको बता दें कि इस बैग की खासियत ये है कि, इसे ऐसे डिजाइन किया गया है, कि बैग का आकार बिल्कुल भी खराब नहीं होगा। वैसे इन दिनों कियारा आडवाणी फिल्‍म 'शेरशाह' की सक्‍सेस को एंजॉय कर रही हैं। वहीं आप सभी जल्द ही उन्हे भूल भुलैया 2 फिल्म में देखने वाले हैं।

शमिता और राकेश की करीबी देख बोलीं एक्स वाइफ- 'तमाशा किए बिना...'

बिग बॉस 15 में नजर आएंगे शिवांगी जोशी और मोहसिन खान?

मौनी रॉय पर इस अभिनेता ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'चेहरा भी नहीं देखना चाहता'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -