Video: कपिल के शो में भारती संग राहुल रॉय ने की जैकेट के नीचे छुप-छुप कर आशिकी
Video: कपिल के शो में भारती संग राहुल रॉय ने की जैकेट के नीचे छुप-छुप कर आशिकी
Share:

कपिल शर्मा शो में जल्द ही ऐसे स्टार आने वाले हैं जो काफी समय से बॉलीवुड से दूर हैं. जी हाँ, शो का आने वाला एपिसोड रोमांस से भरा होने वाला है. इस बार शो में फिल्म आशिकी की 30 साल पूरे होने का जश्न मनाया जाने वाला है और इस दौरान शो में राहुल रॉय, अनु अग्रवाल और दीपक तिजोरी नजर आने वाले हैं. हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में भारती सिंह कम्मो बुआ बनकर आने वाली है. आप देख सकते हैं भारती इस वीडियो में राहुल से कह रही हैं- ''जैकेट के नीचे छुप-छुप कर आशिकी करने वाले 1500 रुपये हैं आपके पास'' इस पर कपिल कहते हैं 'बुआ तुझे शर्म नहीं आती.'

 

वहीं राहुल रॉय कहते हैं '1500 तो नहीं हैं पर तू ही जैकेट के नीचे आ जा.' इसके बाद सभी हंसने लगते हैं. आप सभी को बता दें ,आशिकी एक म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर फिल्म थी और इस फिल्म के गाने आज भी हिट हैं. इस मूवी में अनु अग्रवाल और राहुल रॉय लीड रोल में नजर आए थे. यह फिल्म 1990 में आई थीं और इस फिल्म का जैकेट के अंदर रोमांस वाला सीन काफी फेमस हुआ था. वहीं कपिल के शो में राहुल रॉय उसी सीन को रीक्रिएट करते हैं जो आप आने वाले एपिसोड में देखने वाले हैं.

राहुल अपनी इस फिल्म से रातोरात स्टार बन गए थे और लड़कियों के बीच उनकी पॉपुलैरिटी जबरदस्त हो गयी थी. उस समय सभी उनके लिए दीवाने हो गए थे फिर वो लड़के हो या लडकियां. कुछ फिल्म करने के बाद राहुल कुछ बड़ा नहीं कर पाए और बॉलीवुड से गायब हो गए. केवल इतना ही नहीं उन्होंने Her story नाम की एक सी ग्रेड फिल्म में बोल्ड सीन भी दिए थे.

कपिल के शो में बेहोश हुए कार्तिक, जानिये क्या था कारण

त्रिशा के कारण दादी से भिड़े कार्तिक नायरा, देनी होगी अग्निपरीक्षा

शो पर सारा ने बताया कैसे लड़के के साथ डेट पर जाना पसंद करेंगी, कार्तिक ने बताई अपनी बैंक डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -