शो पर सारा ने बताया कैसे लड़के के साथ डेट पर जाना पसंद करेंगी, कार्तिक ने बताई अपनी बैंक डिटेल्स
शो पर सारा ने बताया कैसे लड़के के साथ डेट पर जाना पसंद करेंगी, कार्तिक ने बताई अपनी बैंक डिटेल्स
Share:

अभिनेत्री सारा अली खान और कार्तिक आर्यन, जिन्हें उनके फैंस प्यार से 'सार्तिक' कहकर बुलाते हैं, इस वक्त अपनी आगामी फिल्म 'लव आज कल 2' को प्रमोट करने में बिजी हैं. हाल ही में दोनों  'द कपिल शर्मा शो' में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे. इस मौके पर कपिल, कार्तिक और सारा के बीच खूब हंसी-मजाक हुई जहां इन एक्टर्स ने अपने बचपन से जुड़ी वैलेंटाइन्स डे की कुछ दिलचस्प यादें भी ताजा कीं.

एक चर्चा के दौरान कपिल ने बताया है कि उन दिनों वो कैसे अपने बचपन की गर्लफ्रेंड से चुपके-चुपके मिला करते थे. उन्होंने कार्तिक से भी जानना चाहा कि क्या उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए कभी किसी चुनौती का सामना करना पड़ा था. इस पर कार्तिक भी पुरानी यादों में खो गए और उन्होंने अपने बचपन का एक मजेदार किस्सा सुनाते हुए कहा, "मुझे याद है मैं 16 साल का था. मेरी गर्लफ्रेंड और मैं स्कूल में एक ही बेंच पर बैठते थे और आपस में होमवर्क और असाइनमेंट्स भी शेयर किया करते थे. उन दिनों में हम डेटिंग करते हुए पकड़े जाने से वाकई बहुत घबराते थे. इसलिए जब हम ग्वालियर  की मशहूर जगहों पर जाते थे, तो हम खुद को छुपाने की खूब कोशिश करते थे." ऐसा ही एक और किस्सा बताते हुए कार्तिक ने आगे कहा, "एक बार वैलेंटाइन्स डे पर मैं अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने एक रेस्टोरेंट में पहुंचा, और मुझे इस बात का डर था कि कहीं मैं अपने परिवार के किसी सदस्य या रिश्तेदार के द्वारा पकड़ा ना जाऊं. हम लोग बहुत घूमते थे, लेकिन फिर भी हमें हमेशा पकड़े जाने का डर सताता था." इस पर कपिल ने कहा, "यह बिल्कुल सच है. मुझे याद है कि कैसे हम पकड़े जाने की स्थिति में हमेशा पहले से अपने जवाब तैयार रखते थे." कार्तिक आगे बताते हैं, "उस समय पकड़े जाने पर कई बार मैं अपनी गर्लफ्रेंड को अपनी कज़िन बता देता था!"

बॉलीवुड की इस पॉपुलर जोड़ी से उनके बीच पनपते रिश्ते के बारे में भी कई बाते की हैं. कपिल ने सारा से जानना चाहा कि क्या वो कार्तिक को डेट करना चाहती हैं. इस पर सारा ने एक बड़ा अजीब जवाब देते हुए कहा, "हां, मैं यह पसंद करूंगी, लेकिन तब ही, जबकि उसके पास काफी पैसा हो, क्योंकि मेरे डैड ने मुझसे कहा है कि मैं सिर्फ उसी लड़के को डेट करूं जिसके पास ढेर सारा पैसा हो." इस पर कार्तिक ने भी झट से कह दिया, "मैं पहले ही तुमसे अपना अकाउंट डिटेल्स शेयर कर चुका हूं."

BB13 : इस वजह से असीम ने सिद्धार्थ को बताया धोखेबाज, जानकार हो जायेंगे हैरान

टीवी की इन बहुओं ने बॉलीवुड में रखा कदम, बोल्डनेस बढ़ी पर शोहरत नहीं मिली

BB13 : सिद्धार्थ ने किया काम की पारस छाबरा के निकल पड़े आंसू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -