कपिल शर्मा मृत घोषित !
कपिल शर्मा मृत घोषित !
Share:

सोनी टेलीविजन पर प्रसारित हो रहे 'द कपिल शर्मा शो' जिसमे की अभी तक हमे देखने को मिला है की शो पर अभी तक बॉलीवुड, क्रिकेटर के साथ ही साथ और भी बहुत सी दिग्गज शख्सियतें नजर आ चुकी है. गौरतलब है कि जिस तरह से कलर्स चैनल पर कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' शो के बंद हो जाने के बाद दर्शकों को कॉमेडियन कपिल शर्मा के नए शो का बेसब्री से इंतजार था. उसके बाद से ही कपिल का यह शो दर्शकों के दिलो दिमाग पर छाया हुआ है.सुनने में आ रहा है कि कपिल के इस शो दिखाया जा रहा है की इसमें सुनील ग्रोवर एक डॉक्टर का रोल प्ले कर रहे हैं।

जिसमे उनके कैरेक्टर का नाम महरूर गुलाटी है जिनकी क्लीनिक में दो बेहद खूबसूरत नर्सेस काम करती हैं। लेकिन सुनील हमेशा सिर्फ इसी कैरेक्टर में नहीं बल्कि मल्टी कैरेक्टर्स प्ले करते दिखेंगे। सुमोना चक्रवर्ती डॉक्टर गुलाटी की क्लीनिक में नर्स का रोल प्ले कर रही हैं जो कप्पू यानि कपिल से बहुत प्यार करती हैं। तथा अब सुनने में आ रहा है कि शो में नर्सो पर कटाक्ष करने वाले कपिल शर्मा के खिलाफ भड़कीं अमृतसर की नर्सो ने खफा होकर उनका पुतला दहन किया. कपिल शर्मा के खिलाफ भड़कीं नर्सो ने मंगलवार को कॉमेडी का जवाब कॉमेडी से दिया है।

पंजाब नर्सिग एसोसिएशन की महासचिव राज बेदी ने कहा कि द कपिल शो में कपिल ने नर्सो पर तीखा व्यंग्य नहीं, अपितु अपमानजनक बातें कहीं। कपिल की इस कारस्तानी के बाद देशभर में नर्सो में रोष है। इस दौरान इन नर्सो ने कपिल के पुतले को ग्लूकोज लगाकर उसका 'ऑपरेशन' किया। इसके बाद मरहम पट्टी कर स्टेथोस्कोप से धड़कनें चेक कीं। कुछ ही पलों में नर्सो ने पुतले को मृत घोषित कर दिया। मौत पर शोक जताया और मजीठा रोड पर जाकर पुतले का अंतिम संस्कार कर डाला।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -