बिगबॉस के ख़त्म होते ही माहिरा को मिला यह सम्मान, रश्मि रह गई पीछे
बिगबॉस के ख़त्म होते ही माहिरा को मिला यह सम्मान, रश्मि रह गई पीछे
Share:

टीवी के जाने माने शो 'बिग बॉस 13' खत्म होने के बाद माहिरा शर्मा पारस छाबड़ा से रिश्ते के अलावा फिनाले में पहनी अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में थीं। वहीं ऐसा इसलिए क्योंकि 'बिग बॉस' के फिनाले में माहिरा ने जो ड्रेस पहनी थी वो आलिया भट्ट की आइफा में पहनी ड्रेस की तरह ही थी। इसके अलावा इस बीच माहिरा शर्मा एक बार फिर से चर्चा में है परन्तु इस बार वजह उनको स्टाइलिश ड्रेसिंग सेन्स का अवॉर्ड मिलना है। वहीं मुंबई में हाल ही में दादासाहेब फालके इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2020 हुआ। इस अवॉर्ड में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत ही हस्तियां पहुंचीं। वहीं ये अवॉर्ड इस कारण से भी ज्यादा चर्चा में हैं क्योंकि इसमें 'बिग बॉस 13' में हिस्सा ले चुके प्रतियोगी भी इसमें पहुंचे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस अवॉर्ड फंक्शन में माहिरा शर्मा को फैशनेबल कंटेस्टेंट का दादासाहेब फालके इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2020 मिला है। इसके साथ ही इस मौके पर माहिरा ने गोल्डन कलर की गाउन पहनी हुई थीं जिसमें वह खूबसूरत लग रही थीं। माहिरा को ये अवॉर्ड उनके स्टाइलिश लुक की वजह से मिला है जो 'बिग बॉस 13' में दर्शकों को देखने को मिला था। वहीं माहिरा की अवॉर्ड वाली एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह शील्ड को पकड़े दिखीं। फ़िलहाल उनका चेहरा दिखाई नहीं दिया। इसके साथ ही इस फेस्टिवल में माहिरा शर्मा के अलावा रश्मि देसाई, शेफाली बग्गा, हिंदुस्तानी भाऊ भी पहुंचे थे। 

इसके अलावा मलाइका अरोड़ा, दिया मिर्जा, मनीष पॉल, बोमन इरानी भी नजर आए। वहीं बिग बॉस फिनाले के बाद माहिरा ने अपने पारस के साथ रिश्ते पर बयान की वजह से चर्चा में थीं। एक मिडिया रिपोर्टर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में माहिरा ने ये बातें कही थीं। वहीं माहिरा ने पारस और अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा- 'पारस मेरा बहुत अच्छा दोस्त है और वह हमेशा एक दोस्त ही रहेगा जैसा कि आप सभी जानते हैं कि वह इस समय एक शो 'मुझसे शादी करोगे' कर रहे हैं। मैं अपने दोस्त की शादी में जरूर नाचूंगी। फिलहाल घर में हमारी बॉन्डिंग को देखने के बाद लोग सोच रहे थे कि हमारे बीच कुछ चल रहा है। वहीं ऐसा कुछ नहीं है वो मेरा सिर्फ दोस्त है।'

Mujhse Shaadi Karoge: पारस और शहनाज़ को इम्प्रेस करने के लिए यह क्या कर रहे है घरवाले, देखिये प्रोमो

मुझसे शादी करोगे के लिए पारस छाबड़ा से बेहतर हो सकते थे आसिम रियाज, जनता ने दिया इसका जवाब

‘कसौटी जिंदगी के 2’ में अनुराग और प्रेरणा के जिंदगी में आएगा नया मोड़, होगी किसी एक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -