नए कलाकारों के साथ फिर आपको गुदगुदाने आ रहा है 'द कपिल शर्मा शो', ख़ुशी से झूमे फैंस
नए कलाकारों के साथ फिर आपको गुदगुदाने आ रहा है 'द कपिल शर्मा शो', ख़ुशी से झूमे फैंस
Share:

टेलीविज़न का मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है। शो नए सीजन और नए चेहरों के साथ वापसी करने वाला है। कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ शीघ्र ही सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर वापसी करेंगे। एक बार फिर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होगा। कपिल शर्मा अपने पंचेज से दर्शकों को बहुत गुदगुदाएंगे। कपिल की टीम ने ही सोशल मीडिया पर शो के वापसी आने के बारे में खबर दी है। साथ ही बताया है कि शो में इस बार नए चेहरे नजर आएँगे। 

वही कपिल शर्मा और उनके शो की एक झलक दिखाते हुए टीम ने कैप्शन में लिखा, "भारतीय टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो अपने नए सीजन के साथ वापसी करने जा रहा है। द कपिल शर्मा शो में इस बार परिवार में नए लोग जुड़ेंगे।" मलतब इस सीजन में नए कॉमेडियन्स भी शो का भाग बनते दिखाई दे सकते हैं। प्रशंसकों ने जैसे ही यह पोस्ट देखी तो कॉमेंट्स सेक्शन में सुनील ग्रोवर को वापस लाने की बात लिखी। प्रशंसक उत्साहित हो गए। 

वही प्रशंसक सवाल कर रहे हैं कि क्या इस बार सुनील ग्रोवर उर्फ डॉक्टर मशहूर गुलाटी शो में कमबैक कर रहे हैं? एक शख्स ने लिखा, "कपिल शर्मा शो में हम सभी सुनील ग्रोवर को बहुत मिस करते हैं।" एक और शख्स ने लिखा, "यदि डॉक्टर गुलाटी वापस आ रहे हैं तो इस बार कपिल शर्मा शो का लेवल कुछ और ही होने वाला है।" हालांकि, सुनील ग्रोवर ने अबतक बताया नहीं है कि वह इस बार कपिल के शो में दिखाई देने वाले हैं या नहीं। 

इंटरनेट पर वायरल हुई स्मृति ईरानी की ये तस्वीर, देखकर झलके फैंस के आंसू

कश्मीर में इस मशहूर अभिनेता ने रचा ली शादी, शहीर शेख ने जमकर की मस्ती

ये क्या पहनकर सड़क पर निकल पड़ी उर्फी जावेद, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -