ये क्या पहनकर सड़क पर निकल पड़ी उर्फी जावेद, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो उनका अवतार लोगों के पसीने छुड़ा देता है। कभी उर्फी धागे से टिकी ब्रा पहनकर कैमरे के सामने आ जाती हैं तो कभी पतले से कपड़े से अपने शरीर को ढककर कैमरे के समक्ष अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई देती हैं। इस बार भी जब उर्फी जावेद कैमरे के सामने आईं तो हर कोई उन्हें देखता रह गया। उर्फी इस बार सार्वजनिक जगहों पर बिकिनी पहनकर बर्गर बांटते हुए नजर आई जिसमें उनका लुक देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वही इस बार उर्फी जावेद पीले रंग की बिकिनी पहने दिखाई दी। विशेष बात है कि उर्फी बिकिनी के ऊपर पारदर्शी कपड़ा लपेटकर रखा हुआ है। उर्फी ने कैमरे के सामने आकर अपनी बॉडी फ्लॉन्ट की और एक से बढ़कर एक पोज दिए। विशेष बात है कि उर्फी ने ये बिकिनी किसी पूल में उतरकर नहीं बल्कि सार्वजनिक स्थानों में पहनीं। ऐसे में जिस जिसने भी उर्फी के इस लुक को देखा वो उन्हें बस एक टक देखता ही रग गया। उर्फी ने बालों को खुला करके लाइट मेकअप किया हुआ है जिसमें वो बहुत हॉट लग रही हैं।

वही मसाबा ने उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेन्स की बहुत प्रशंसा की थी। इस पर अब उर्फी जावेद ने जवाब देते हुए बोला- थैंक्यू।।। आई लव यू। मुझे मसाबा और उनकी मॉम दोनों ही बहुत अच्छे लगते हैं। आपको बता दें, रेड एफएम के साथ एक इंटरव्यू के चलते मसाबा ने बोला था कि वो उर्फी जावेद (Urfi Javed) से बहुत कुछ सीखना चाहती हैं। मसाबा ने बताया कि उर्फी अपने ऑउटफिट पर बहुत मेहनत करती हैं तथा किसी डिजाइनर और ब्रांड से अधिक वो अपनी ड्रेस पर स्वयं ध्यान देती हैं। उर्फी जावेद के प्रयासों के लिए मसाबा गुप्ता ने उन्हें रेट भी किया तथा 10 में से 10 अंक दिए थे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा को राखी बाँधने पहुंची निया शर्मा, ड्रेस देख अटक गई फैंस की नजरें

शादीशुदा होने के बावजूद अपने को-एक्टर के प्यार में पड़ गई थी ये एक्ट्रेस, फिर रचा ली शादी

सोनू निगम संग नजर आ चुकी है टीवी की ये एक्ट्रेस, पति पर लगा चुकी है घरेलू हिंसा का आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -