कश्मीर में इस मशहूर अभिनेता ने रचा ली शादी, शहीर शेख ने जमकर की मस्ती
कश्मीर में इस मशहूर अभिनेता ने रचा ली शादी, शहीर शेख ने जमकर की मस्ती
Share:

'प्यार तूने क्या किया' में नजर आने वाले अभिनेता मुदासिर जफर ने शादी कर ली है। जी हाँ हालाँकि उनकी दुल्हनिया सरोश जरगर इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं. आपको बता दें कि कपल ने 24 जुलाई को कश्मीर में अपने परिवार की मौजूदगी में शादी की है. जी दरअसल मुदासिर जफर की शादी काफी सिंपल और इंटीमेट तरीके से हुई. आपको बता दें कि शादी में दुल्हन सुंदर दिखाई दी.

आप देख सकते हैं सोने के गहने पहने सरोश जरगर की सादगी ने सभी का दिल जीत लिया। जी दरअसल इस शादी में उनके परिवार के अलावा इंडस्ट्री से उनके दोस्त शहीर शेख मौजूद रहे. इस दौरान अभिनेता शहीर ने जमकर पोज दिए। जी दरअसल शहीर अभिनेता के बचपन के दोस्त हैं और इसी के साथ ही राजश्री देशपांडे और मयूर मेहता ने भी इस शादी में अपने अंदाज से लोगों का दिल जाता। अभिनेता मुदासिर जफर ने बताया, "हमारी लव मैरिज है. सरोश मेरी बहन की दोस्त है और इसी तरह हम मिले थे. कुछ मुलाकातों के बाद हम डेटिंग करने लगे. हमने लगभग एक साल तक डेट किया और फिर शादी करने का फैसला किया. शादी समारोह के लिए हमारे पास हमारे प्रियजन थे और यह एक खुशी का क्षण था."

मुदासिर टीवी सीरियल प्यार तूने क्या किया, बहनें और संस्कार लक्ष्मी जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं और अभी वह खुश हैं कि उन्होंने अपने गृहनगर जम्मू-कश्मीर के भद्रवाह में शादी की. एक्टर का कहना है, 'मौसम प्यारा है और यह बहुत खूबसूरत जगह है. यही वजह है कि हमने वहां शादी करने का फैसला किया. सब कुछ अच्छा रहा, सभी ने यहां का आनंद लिया. यह हमेशा मेरे जीवन का सबसे यादगार अनुभव रहेगा.'

सच्चे प्यार को दिखाता है लाल सिंह चड्ढा का पांचवा गाना 'तेरे हवाले', हुआ रिलीज

मशूहर निर्माता की पत्नी का हुआ निधन, आर्थिक तंगी से है परेशान

'मजा लेने का मौका न छोड़ें', जानिए आखिर क्यों कंगना ने कहा ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -