मामा गोविंदा के सामने कॉमेडी न करने की वजह पर बोले कृष्ण- 'घर में आग...'

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो 'द कपिल शर्मा शो' में बीते रविवार रात हीरो नं। 1 के नाम से मशहूर गोविंदा शामिल हुए थे। उनके शो में आते ही कपिल शर्मा, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर ने उनके साथ खूब मस्ती की, लेकिन इस दौरान गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक नहीं नजर आए। वह शो से गायब रहे। ऐसे में अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कृष्णा ने इसके पीछे की वजह बताई है। उन्होंने कहा, 'कभी मामा के साथ उनकी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग हुआ करती थी। लेकिन दुश्मनी ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया है।' उन्होंने कहा, "मैंने 10 दिन पहले ही सुन लिया था कि चीची (गोविंदा) मामा आ रहे हैं। चूंकि सुनीता मामी उनके साथ नहीं थीं, इसलिए टीम को लगा कि मुझे परफॉर्म करने में कोई हिचक नहीं होगी। हालांकि, पिछली कुछ घटनाओं ने मेरे अंदर खटास छोड़ दी है। पिछले साल वे (सुनीता) नहीं चाहती थीं कि मैं उनके सामने परफॉर्म करूं। इस बार मैंने खुद फैसला ले लिया।"

आगे उन्होंने कहा, "मामा के साथ मेरा मजबूत रिश्ता था। लेकिन दुश्मनी ने मुझे बुरी तरह प्रभावित किया है। जब दो लोगों के रिश्ते में खटास होती है तो कॉमेडी करना मुश्किल होता है। मामा मेरे जोक्स का बुरा मान सकते हैं। इसके अलावा अच्छी कॉमेडी के लिए सेट का माहौल अच्छा होना चाहिए। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि मेरे परफॉर्मेंस से घर में आग लग सकती है। फिर चाहे भले ही मैं सपना की जगह कृष्णा बनकर परफॉर्म करता। मैं उन्हें ट्रिब्यूट दे सकता था।"

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, 'मामा मेरे बच्चों को देखने अस्पताल नहीं आए , जिनमें से एक जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा था। उन्होंने मेरे फोन कॉल का जवाब भी नहीं लिया।" इसके अलावा भी कृष्णा ने बहुत सी बातें कहीं जो उनके और गोविंदा के बीच के रिश्ते की खटास को दिखाती हैं।

नीतीश के शपथ का बहिष्कार करेगी RJD, लड़ेगी कानूनी लड़ाई

केदारनाथ की भारी बर्फबारी में फंसे CM योगी आदित्यनाथ और त्रिवेंद्र सिंह रावत

28 वर्ष बाद जेल से घर लौटे पिता के गले लगकर रो पड़ी बेटी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -