नीतीश के शपथ का बहिष्कार करेगी RJD, लड़ेगी कानूनी लड़ाई
नीतीश के शपथ का बहिष्कार करेगी RJD, लड़ेगी कानूनी लड़ाई
Share:

पटना: जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार आज बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं। जी दरअसल आज वह राजभवन में शाम को करीब 4:30 बजे कार्यक्रम में शामिल होंगे। शाम को होने वाले कार्यक्रम के लिए खास तैयारी भी शुरू हो चुकी है। जी दरअसल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई वीवीआईपी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने वाले हैं।

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने शपथ ग्रहण का बहिष्कार करने का मन बना डाला है। आरजेडी से जुड़े कुछ सूत्रों ने बताया है कि ये जनादेश नीतीश कुमार के खिलाफ था और शासनादेश से ये कठपुतली सरकार बनाई जा रही है। जी दरअसल सूत्रों का कहना है आरजेडी जनता के साथ है और जनता की मांग पर तेजस्वी या उनकी पार्टी का कोई नेता आज शपथ ग्रहण में शामिल नहीं होगा। इसके अलावा तेजस्वी यादव उन 15 सीटों पर कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं, जहां उनका आरोप है कि उन्हें हराया गया है।

हाल ही में आरजेडी ने एक ट्वीट के माध्यम से भी यह बात बताई है। उन्होंने एक ट्वीट कर कहा है, 'राजद शपथ ग्रहण का बायकॉट करती है। बदलाव का जनादेश एनडीए के विरुद्ध है। जनादेश को 'शासनादेश' से बदल दिया गया। बिहार के बेरोजगारों, किसानो, संविदाकर्मियों, नियोजित शिक्षकों से पूछे कि उनपर क्या गुजर रही है। एनडीए के फर्जीवाड़े से जनता आक्रोशित है। हम जनप्रतिनिधि है और जनता के साथ खड़े हैं।'

केदारनाथ की भारी बर्फबारी में फंसे CM योगी आदित्यनाथ और त्रिवेंद्र सिंह रावत

28 वर्ष बाद जेल से घर लौटे पिता के गले लगकर रो पड़ी बेटी

Coronavirus India: 24 घंटे में सामने आये 30583 नये मामले, 88,45,000 के पार हुआ आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -