The Kapil Sharma Show: कीकू शारदा ने उड़ाया कंगना का मजाक

टीवी का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma Show) इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। शो में दिन पर दिन नए-नए स्टार्स आ रहे हैं और अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। अब हाल ही में सोनी टीवी ने एक प्रोमो रिलीज किया है। आप देख सकते हैं इस प्रोमो में फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज सिंगर एक साथ एक मंच पर नजर आ रहे हैं। जी दरअसल इस प्रोमों में कपिल सभी सिंगर्स का जोरदार स्वागत करते हैं। इस प्रोमो को देख आप समझ सकते हैं कि इस बार कपिल के घर में सुरों की महफील के साथ हंसी के ठहाके भी लगेंगे। सिंगर्स की लिस्ट में शान, सोनू निगम, हरिहरन और तलत अजीज सिंगर, ऐश किंग और समीर खान शामिल हैं जो कपिल के शो में दिख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

वहीं प्रोमो में अर्चना कहती हैं कि 'सोनू तुम्हारा इतना अच्छा फेस है तुम खुद की क्यों नहीं वीडियो में एक्टिंग करते हो।' इस पर सोनू कहते हैं 'मेरी पहली ‘जानी दुश्मन’ का एक्सपीरियंस इतना अच्छा रहा कि मैंने कान पकड़ लिए।' वहीं इस दौरान कीकू एक वकील के रूप में नजर आते हैं, कहते हैं 'सोनू मुझे केस लड़ना है और चूड़ियों की गवाही चाहिए।' इस पर कपिल कहते हैं कि 'चुड़िया कैसे बोल सकती है?'

तो कीकू कहते हैं 'सोनू के गाने में बोल चुड़िया, बोल कंगना था और कंगना ने तो इतना बोल दिया।' वहीं प्रोमो में आप देख सकते हैं सभी सिंगर्स जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वहीं प्रोमो में आगे कॉमेडियन भारती सिंह यानी फुआ अपनी शादी की सबको खुशखबरी दी, इस पर अर्चना सिंह चौक जाती है। वहीं इस दौरान फुआ सभी के सामने होने वाले फुफाजी को लेकर मजाक करती है और इसके बाद कपिल सभी को हीलियम गैस की गुबारा मुंह में लेने के बाद गाना गाने को कहते हैं। वहीं उनकी आवाज को सुनकर ऑडियंस खूब हंसने लग जाती है। यह प्रोमो बड़ा मजेदार है।

इस मशहूर अभिनेत्री ने मुंडवाया अपना सिर! देखकर हैरत में पड़े फैंस

अपने बढ़ते वजन को अनदेखा करने के बाद हिना खान ने कही यह बात

'आर्यन को जेल में क्यों रखा गया है?', इस अभिनेत्री ने पूछा सवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -