इस मशहूर अभिनेत्री ने मुंडवाया अपना सिर! देखकर हैरत में पड़े फैंस

टेलीविज़न जगत के जाने माने मशहूर कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी टीवी की लोकप्रिय जोड़ियों में से एक हैं। शादी के वर्षो पश्चात् भी दोनों का प्यार बरकरार है, तो वहीं दोनों की केमिस्ट्री भी जबरस्दत है। गुरमीत और देबिना ने साथ में सीरियल 'रामायण' में काम कर लोकप्रियता हासिल की थी। 2008 के इस शो ने दोनों को ऑडियंस का पसंदीदा बना दिया था। अब दोनों एक बार फिर साथ दिखाई दे रहे हैं।

वही देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने साथ में 'शुभो बिजोया' नाम की एक शॉर्ट मूवी में काम किया है। यह शॉर्ट मूवी दोनों ने Biigg Bang नाम के ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए बनाई है। मूवी की स्टोरी एक लड़की और लड़के की है, जो प्यार में पड़ते हैं और खुशी से जिंदगी गुजार रहे होते हैं, जब एक दुर्घटना के चलते सबकुछ बदल जाता है। 

वही देबिना ने इस शॉर्ट मूवी से अपने लुक को भी साझा किया है। देबिना बनर्जी अपनी भूमिका के लिए सिर मुंडवाए दिखाई दे रही हैं। हालांकि उन्होंने असली में ऐसा नहीं किया है, बल्कि मेकअप की सहायता से खुद को गंजा दिखाया है। वहीं गुरमीत की भूमिका दुर्घटना के पश्चात् अंधी हो जाती है। 'शुभो बिजोया' शॉर्ट फिल्म के माध्यम से गुरमीत-देबिना की जोड़ी ने तकरीबन 11 वर्षो के पश्चात् स्क्रीन पर साथ में वापसी की है। दोनों ने फिल्म की शूटिंग में एक बार फिर अपनी शादी के दिनों को दोबारा जिया था। 

सिडनाज़ का आखिरी गाना 'Habit' हुआ रिलीज, शहनाज के साथ फैंस के भी झलके आंसू

'तुम 30 की उम्र में मर जाओगी', जब प्रोड्यूसर ने गौहर खान से कही थी यह बात

जातिसूचक शब्द मामले में युविका चौधरी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- पुलिस ने मुझसे...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -