दर्शकों को हंसाने के लिए कपिल शर्मा ने लिया बड़ा फैसला
दर्शकों को हंसाने के लिए कपिल शर्मा ने लिया बड़ा फैसला
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते सभी टीवी शोज की शूटिंग रुकी हुई है और नए एपिसोड्स की कमी के चलते चैनल्स पुराने शोज ऑनएयर कर रहे हैं। टीवी के जाने माने शो रामायण, महाभारत, शक्तिमान, साराभाई वर्सेज साराभाई और दिल से दिल तक जैसे शोज तो टीवी पर वापसी कर चुके हैं। वहीं हाल में खबरें आई थी कि मोहसिन खान, शहीर शेख और शिवांगी जोशी जैसे कलाकार अपने घर से ही सीरियल की शूटिंग कर रहे हैं जिससे जल्द से जल्द नए एपिसोड्स ऑनएयर किए जा सके। वहीं इस बीच टीवी इंडस्ट्री के गलियारों से एक अहम जानकारी निकलकर सामने आ रही है। इन कलाकारों के अलावा अब कपिल शर्मा भी अपने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो की शूटिंग घर पर शुरू करने वाले हैं।

आपकी जानकरी के लिए बता दें की एक लीडिंग वेब पोर्टल ने यह जानकारी दी है कि कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ घर पर ही शूटिंग करेंगे।इसके साथ ही  इस तरह के शो को नो ऑडियंस फॉर्मेट बोला जाता है जिसमें ऑडियंस के बिना ही कलाकार परफॉर्मेंस देते हैं। वहीं इस फॉर्मेट को अपनाकर कपिल शर्मा अपने घर पर ही कोरोना वायरस से जंग करने के बारे में सोच रहे हैं। वहीं पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस को हराने में जुटी हुई है। इसके अलावा ऐसे में कई हॉलीवुड कलाकार जैसे जिम्मी कैमेल, जिम्मी फॉलन और एलेन डीजेनेरेस इस तकनीक के जरिए ही लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं।

वहीं हॉलीवुड के इन कलाकारों की लिस्ट में अब कपिल शर्मा का भी नाम जुड़ने जा रहा है। इसके साथ ही वो बात अलग है कि नो ऑडियंस फॉर्मेट की शूटिंग करने में कपिल शर्मा को काफी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ेगा। वहीं वैसे कुछ समय पहले ही बॉलीवुड कलाकारों ने भी इस तरह की वीडियो बनाकर कोरोना वायरस के खिलाफ मुहिम शुरू की थी। वहीं अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर समेत कई बॉलीवुड सितारे इस वीडियो में नजर आए थे। 'फैमिली' नाम की इस शॉर्ट फिल्म में नजर आए सभी कलाकारों ने अपने घर ही शूटिंग की थी।इसके साथ ही  लोगों ने भी बॉलीवुड सितारों के इस जज्बे की तारीफ की थी।

शक्तिमान में मुकेश खन्ना के अलावा इन किरदारों ने भी दिखाया कमाल

टीवी की अदाकरा अंचित कौर को नोजरिंग्स का है बेहद शौक

इन टीवी सितारों ने देश के सुपरहीरोज के प्रति आभार जताया आभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -