कभी कपिल शर्मा थे इनके दीवाने, भाई ने खोला राज....
कभी कपिल शर्मा थे इनके दीवाने, भाई ने खोला राज....
Share:

देखा जाए तो अभी हाल ही में टेलीविजन के चर्चित हास्य कॉमेडियन कलाकार कपिल शर्मा को उनके एक फैन ने उनकी होने वाली भावी अर्धांगनी यानि की पत्नी के लिए गिफ्ट दिया था. कॉमेडियन कपिल शर्मा जो की अपने शो पर सभी का मनोरंजन करते है. कपिल शर्मा जो की जल्द ही अब फिल्म पर भी अपने जलवे दिखाने को बेताब है. कपिल शर्मा की फिल्म 'फिरंगी' जिसके आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चे हमे सुनने को मिल रहे है.

इस फिल्म से पहले भी हमे कपिल की एक और फिल्म देखने को मिल चुकी है जिसका नाम है 'किस किस को प्यार करू'. अब बात करते है कपिल को मिले पत्नी के गिफ्ट के बारे में तो जनाब आपको बता दे की वैसे भी हमारे कपिल की मानें तो उनका शादी का अभी कोई प्लान नहीं है. लेकिन एक वक्त था, जब वे शादी की तैयारी कर चुके थे.

हालांकि, बाद में किस वजह से यह प्लान कैंसिल हो गया. बता दें कि जिस लड़की के साथ उनकी शादी की खबर आई थी, वे हैं भवनीत उर्फ़ गिन्नी चतरथ. जी  हाँ, अभी हाल ही में कपिल के भाई अशोक शर्मा ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि, ,"कपिल जालंधर की भवनीत चतरथ से शादी करना चाहते हैं, जिन्हें प्यार से लोग गिन्नी कहकर बुलाते हैं. दोनों एक साथ कॉमेडी शो 'हंस बलिए' में काम कर चुके हैं.  

जानिए सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा को कौन सी कार पसंद है

 कपिल नही उनकी होने वाली Wife के लिए भेजा Gift

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -