कपिल शर्मा शो पर कंगना ने साझा किए फिल्म पंगा के किस्से, इस वजह से जस्सी को पड़ीं  6-7 लातें
कपिल शर्मा शो पर कंगना ने साझा किए फिल्म पंगा के किस्से, इस वजह से जस्सी को पड़ीं 6-7 लातें
Share:

सोनी टीवी का कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो पर इस हफ्ते बहुत सारा एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा. एक तरफ वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की टीम अपनी डांस परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लेगी वहीं कंगना रनौत जैसी बेबाक अभिनेत्री तमाम अलग-अलग मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त करेगी. कंगना अपनी फिल्म पंगा को प्रमोट करने के लिए शो के सेट पर पहुंचीं और वह इस एपिसोड में बहुत से दिलचस्प खुलासे करती दिखाई देंगी. 

कपिल शो पर पंगा की शूटिंग के दौरान हुई चीजों के बारें में बात करते हैं और वह पूछते हैं कि फिल्म में एक सीक्वेंस है जिसमें जस्सी गिल को कंगना के स्लीपिंग पैटर्न का नुकसान भुगतना पड़ता है. ट्रेलर में एक सीन दिखाया गया है जिसमें कंगना जस्सी को नींद में लात मारती नजर आ रही हैं. कपिल जब इस बारे में सवाल पूछते हैं तो जस्सी बीच में ही बोल पड़ते हैं और कहते हैं, "पाजी कंगना एक मैथेड एक्ट्रेस है और अपने सीन्स परफेक्शन के साथ करना पसंद करती हैं."दरअसल सीन ये है कि कंगना नींद में भी कबड्डी खेलती रहती हैं और इस दौरान वह अपने साथ हो रहे पति को किक मारती रहती हैं. जस्सी कहते हैं, "कंगना ने 2-3 एक्स्ट्रा टेक लिए ताकि मेकर्स को उनमें से कोई एक शॉट चुनने का मौका मिले. इस तरह उन्होंने मुझे पीछे से 6 से 7 बार लात मारी." कंगना ने इस दौरान अश्वनी के निर्देशन की भी तारीफ की और उन्होंने कहा कि जिस तरह उन्होंने स्क्रिप्ट सुनाई मुझे ऐसा लगा जैसे ये अश्वनी की ही बायोपिक होगी.

जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म पंगा का ट्रेलर रिलीज हो गया है और ये फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म की सीधी टक्कर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी से है. मालूम हो कि स्ट्रीट डांसर 3डी भी इसी दिन रिलीज होने जा रही है. पंगा की कहानी एक ऐसी लड़की की है जो कबड्डी की नेशनल प्लेयर रही है लेकिन अब शादी के बाद पारिवारिक बंधनों में बंधकर रह गई है.

Kundali bhagya : शर्लिन के साथ मिलकर माहिरा ने रचा षड्यंत्र, क्या प्रीता जान पाएगी प्लान

Kumkum Bhagya : अभि करेगा अपने प्यार प्रज्ञा पर फोकस, जल्द दोनों गुजरेंगे साथ में समय

बेटे आदित्य और नेहा कक्कड़ की शादी पर पिता उदित नारायण ने दिया ऐसा जबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -