कपिल शर्मा ने भोजपुरी गाना 'लॉलीपॉप' का गया इंग्लिश वर्जन, पवन सिंह ने दिए ये रिएक्शन
कपिल शर्मा ने भोजपुरी गाना 'लॉलीपॉप' का गया इंग्लिश वर्जन, पवन सिंह ने दिए ये रिएक्शन
Share:

इस हफ्ते द कपिल शर्मा शो में धमाल होने वाला है. शो में पवन सिंह, निरहुआ, आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी और निधि झा एंट्री लेंगे. भोजपुरी स्टार्स की एंट्री से शो का पूरा माहौल काफी एंटरटेनिंग हो जाएगा. शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं. कपिल सभी स्टार्स संग खूब मस्ती करेंगे. साथ ही कपिल पवन सिंह के पॉपुलर सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागे लू' का इंग्लिश वर्जन बनाएंगे. कपिल को इंग्लिश वर्जन में गाते देख दर्शक खुद को हँसने से नहीं रोक पाएंगे.

वीडियो में कपिल शर्मा पवन सिंह से कहते हैं कि आप लॉलीपॉप का इंग्लिश वर्जन भी निकाल दीजिए. तो इस पर पवन सिंह कहते हैं आप बनाइए मैं आपके पीछे गाता हूं. इसके बाद कपिल लॉलीपॉप का इग्लिश वर्जन गाते हैं. कपिल के गाना शुरू करने के साथ सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इसके अलावा कपिल आम्रपाली से भी बातचीत करते हैं. उनकी टांग खींचते हैं. कपिल आम्रपाली से कहते हैं कि आप निरहुआ के साथ 25 फिल्में की हैं. तो आम्रपाली कहती हैं 32 हो चुकी हैं. इस पर कपिल कहते हैं आप भोजपुरी इंडस्ट्री में आई हैं या निरहुआ इंडस्ट्री. ये सुन सभी ठहाके लगाते हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब भोजपुरी इंडस्ट्री के सितारे शो में शिरकत करेंगे. इससे पहले भी निरहुआ, आम्रपाली, खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी शो में आ चुके हैं. सभी ने उस वक्त भी काफी एन्जॉय की किया था. गौरतलब है कि पवन सिंह का सॉन्ग लॉलीपॉप काफी फेमस सॉन्ग है. गाने को काफी पसंद किया जाता है.

मोनालिसा ने हॉट फोटो की शेयर, बोल्ड पोज ने फैंस पर गिराई बिजलीयां

bigg boss 13: कैप्टेंसी टास्क के दौरान अरहान खान के सिर पर लगी चोट, माहिरा शर्मा पर भड़की रश्मि

BB13 : रश्मि का झूठ आया सामने, इस प्लेटफॉर्म पर सिद्धार्थ को करती है फॉलो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -